प्राेपर्टी डीलर के बेटे ने खुद को गाेली मारी, 5.30 घंटे बाद माैत

Alwar News - शहर के प्रमुख प्रॉपर्टी डीलर मुकेश गुलाटी के 22 वर्षीय बेटे यश ने अपने घर पर खुद के सिर में गोली मार ली। घटना के...

Mar 27, 2020, 06:42 AM IST

शहर के प्रमुख प्रॉपर्टी डीलर मुकेश गुलाटी के 22 वर्षीय बेटे यश ने अपने घर पर खुद के सिर में गोली मार ली। घटना के करीब 5.30 घंटे बाद गुरुवार सुबह लगभग 9 बजे उसकी निजी हॉस्पिटल में उपचार के दाैरान माैत हाे गई। पुलिस ने मृतक यश की पेंट की जेब से 3 कारतूस अाैर घटना स्थल से वारदात में उपयोग ली पिस्टल बरामद की है। परिजनों का कहना था कि मृतक यश डिप्रेशन में चल रहा था। इसके चलते उसने बुधवार रात करीब 12.30 बजे घर पर बैडरूम के अंदर अपने सिर में गाेली मार ली। पुलिस काे अभी यह पता नहीं चला है कि यश के पास कहां से पिस्टल व कारतूस अाए? शिवाजी पार्क थाना पुलिस ने निजी अस्पताल में यश की माैत हाेने के बाद उसके शव काे सामान्य अस्पताल की माेर्चरी भिजवाया। कार्यवाहक थानाधिकारी मालीराम ने बताया कि बी-175 हसन खां मेवात नगर निवासी मुकेश गुलाटी ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसका बेटा यश प्राेटीन व दूध की एलर्जी की बीमारी के कारण डिप्रेशन में था। रात को उसने अपनी कनपटी पर गोलीमार ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाया है। प्रॉपटी डीलर मुकेश गुलाटी के दो बेटे थे। इनमें यश बड़ा बेटा था। यश की अंत्येष्टि गुरुवार काे तीजकी में की गई। इसमें पुलिस ने केवल 20 लाेगाें काे शामिल हाेने की अनुमति दी।

पुलिस ने माैके से मृतक का मोबाइल किया जब्त : पुलिस ने गुरुवार काे फिर से घटना स्थल का मौका मुआयना किया। जांच पड़ताल करने के साथ परिजनों से घटना के संबंध में पूछताछ की। पुलिस ने माैके से मृतक यश का मोबाइल व पिस्टल बरामद की है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना