कजाकिस्तान से लौटा युवक, टिहली में मिलकर चला गया

Bhiwadi News - कजाकिस्तान से लौटकर आया बहरोड़ इलाके का एक युवक तिजारा के टिहली गांव में अपने परिचितों से मिलकर चला गया। मामले...

Mar 27, 2020, 07:06 AM IST

कजाकिस्तान से लौटकर आया बहरोड़ इलाके का एक युवक तिजारा के टिहली गांव में अपने परिचितों से मिलकर चला गया। मामले की भनक लगने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम बुधवार देर शाम गांव में पहुंची लेकिन युवक उन्हें नहीं मिला। बीसीएमओ डॉ. रविन्द्र मीणा ने बताया कि टीम पहुंची तब तक कजाकिस्तान से आया युवक वहां से जा चुका था। इस पर बहरोड़ प्रशासन को उसके बारे में जानकारी दी गई है। उसके संपर्क में आए टिहली निवासी दो जनों को होम क्वारेंटाइन किया गया है। उनमें कोई लक्षण नहीं मिले थे। बीसीएमओ ने बताया कि उक्त लोगो के अलावा भिवाड़ी के आलमपुर गांव में 11 जनों को और भिवाड़ी गांव के जाटव मौहल्ले में अहमदाबाद से आए चार ड्राइवरों सहित यूआईटी सेक्टर छह व सात में दिल्ली से आए दो जनों को होम क्वारेंटाइन में रखा गया है। मेडिकल टीम निगरानी कर रही है।

जरुरत पड़ी तो भिवाड़ी की होटलों का होगा उपयोग : कोरोना के खौफ में वीरान हो चुके भिवाड़ी के बड़े-बड़े आलीशान होटलों का उपयोग आवश्यकता पडऩे पर मरीजों को आइसोलेशन में रखने के लिए किया जा सकता है। प्रशासन का कहना है कि यहां बैड सहित सेपरेट लेट बॉथ की सुविधा भी मरीज को मिल जाएगी। ऐसे में आपात स्थिति में ये बेहतर विकल्प हो सकते हैं। भिवाड़ी के ईएसआईसी अस्पताल के बाद तिजारा के नर्सिग कॉलेज, भिवाड़ी के किसान भवन को भी इसके लिए उपयोग में लिए जाने की तैयारी पर काम किया जा रहा है। इनमें बैड की व्यवस्था करनी पड़ेगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना