बजरी से भरी तीन ट्रॉलियां व एक बाइक जब्त, छह लोग भी गिरफ्तार

Sawai Madhopur News - कस्बे से रोज बजरी परिवहन करने की ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिलने के बाद बुधवार रात करीब साढे दस बजे बौंली...

Mar 27, 2020, 08:01 AM IST
Jastana News - rajasthan news three gravel filled trolleys and a bike seized six people also arrested

कस्बे से रोज बजरी परिवहन करने की ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना मिलने के बाद बुधवार रात करीब साढे दस बजे बौंली थानाधिकारी बृजेश मीणा के नेतृत्व में बजरी परिवहन करने वाले माफियाओं पर कार्रवाई की गई।

ग्रामीण किसान नेता कांजीलाल मीणा व रामचरण मीणा ने बताया कि कस्बे के पुराने बस स्टैंड व आबादी क्षेत्र से प्रतिदिन बजरी से ओवरलोड सैकडों ट्रैक्टर-ट्रॉलियां बजरी परिवहन कर रही है तथा इन वाहन चालकों द्वारा गांव के बीच आबादी क्षेत्र में तेज गति से ट्रैक्टर दौडाए जाते हैं, जिससे गांव मे दुर्घटना होने की संभावना रहती है। समस्या बढती देखकर कई ग्रामीणों ने एकजुट होकर मंगलवार की रात बजरी से भरे करीब आधा दर्जन वाहनों को पुराने बस स्टैंड के पास रोक कर पुलिस को सूचना दी, जिस पर बौंली पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक सभी चालक अपने-अपने ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को ग्रामीणों के पास से भगाकर ले गए। इसके बाद ग्रामीणों का गुस्सा बढ गया और बजरी वाहनों को रोकने की ठान ली। दूसरे दिन बुधवार रात करीब दस बजे ग्रामीणों ने फिर बजरी से भरे ट्रैक्टरों को रोक लिया।

इस दौरान वाहन चालकों द्वारा ग्रामीणों पर ट्रैक्टर चढाने की भी कोशिश की गई, जिसमें ग्रामीण जीतराज मीणा के हाथ में चोट भी आई है, लेकिन वे बच गए। मामले को लेकर ग्रामीणों व बजरी वाहन चालकों के बीच झडप भी हुई। कुछ देर बाद विवाद को बढता देख कर ग्रामीणों ने बौंली थानाधिकारी बृजेश मीणा को सूचना दी। इस पर करीब साढे दस बजे बौंली थानाधिकारी मय जाब्ते के मौके पर पहुंचे तथा मौके पर मिले बजरी से भरी तीन ट्रैक्टर-ट्रॉलियों को जब्त किया।

जस्टाना| रात को बजरी परिवहन करती ट्रैक्टर-ट्रॉलियां।

X
Jastana News - rajasthan news three gravel filled trolleys and a bike seized six people also arrested

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना