टोल प्लाजाओं पर 14 अप्रैल तक नहीं लगेगा शुल्क, बूथों को किया सेनिटाइजर

Zila News News - कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते गुरुवार काे जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मनोहरपुर टोल प्लाजा को 14...

Mar 27, 2020, 08:50 AM IST
Manoharpur News - rajasthan news toll plazas will not be charged till april 14 booths sanitized

कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते गुरुवार काे जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मनोहरपुर टोल प्लाजा को 14 अप्रैल तक फ्री कर दिया गया है। अब बूथ पर एक भी कर्मचारी नहीं बैठेगा। वही टोल प्लाजा को फ्री करने के बाद सभी बूथों व परिसर को सेनेटाइजेशन किया गया।

प्लाजा प्रबंधक इमरान खां ने बताया कि देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण ने सभी प्लाजाओं को फ्री करने का निर्णय किया है। इसके बाद से मनोहरपुर प्लाजा को पूर्णत बंद कर दिया गया है। इस दौरान केवल पांच कर्मचारी ही प्लाजा पर रहेंगे जिनके पास केस की सुरक्षा की जिम्मेदारी होगी। टोल प्लाजा पर पिंकसिटी एक्सप्रेस वे प्राइवेट लिमिटेड कंपनी की ओर से प्लाजा पर बने सभी बूथों व परिसर में सेनेटाइजेशन किया गया। लॉक डाउन घोषित होने के बाद जयपुर-दिल्ली राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की आवाजाही बंद हो चुकी है, लेकिन खाद्य पदार्थो जैसे आवश्यक सामग्री के परिवहन में लगे वाहनों को छूट दी गई है। ऐसे में ये वाहन एक स्थान से दूसरे स्थान पर आवागमन के लिए मनोहरपुर टोल प्लाजा से होकर गुजर रहे है। इन वाहनों के गुजरने पर टोल प्लाजा को संक्रमण से बचाने के लिए कम्पनी की ओर से सेनेटाइजेशन की व्यवस्था शुरू की गई है। मुकेश जाट ने बताया कि टोल प्लाजा परिसर व बूथों में हाइपोक्लोराइड का छिड़काव कर सेनेटाइजेशन किया गया है।

राजाधोक टोल
प्लाजा भी फ्री


बांसखो| लाॅकडाउन के चलते राजाधोक टोल प्लाज़ा पर गुरुवार दोपहर से टोल फ्री कर दिया गया है। मैनेजर प्रदीप सिंह ने बताया की देश में लाॅकडाउन के चलते एनएचएअार्इ की अाेर से 14 अप्रैल तक टोल नाकों को टोल फ्री किया गया है। साथ ही टोल प्लाज़ा पर कार्यरत कर्मचारियों को अवकाश घोषित किया गया है।

मनाेहरपुर| टाेल प्लाजा फ्री करने के बाद प्लाजा पर फैला सन्नाटा।

X
Manoharpur News - rajasthan news toll plazas will not be charged till april 14 booths sanitized

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना