अंधड़ से पेड़ गिरा, रातभर अंधेरा

Sawai Madhopur News - श्यामपुरा गांव में बुधवार शाम को अचानक से तेज अंधड़ के साथ बरसात हुई। तेज हवाएं चलने से श्यामपुरा कस्बे में शंकर...

Mar 27, 2020, 09:42 AM IST

श्यामपुरा गांव में बुधवार शाम को अचानक से तेज अंधड़ के साथ बरसात हुई। तेज हवाएं चलने से श्यामपुरा कस्बे में शंकर लाल शर्मा के मकान के पास बबूल का पेड़ टूट कर जमीन पर गिर गया, जिससे उस पर बैठा मोर घायल हो गया। इसकी सूचना वन विभाग चौकी कुंडेरा को दी गई। वन विभाग चौकी के वॉलिंटियर भीमराज शर्मा ने मौके पर पहुंचकर घायल मोर को चौकी पहुंचाया, जहां से उसे उपचार के लिए नजदीकी गांव चकेरी में ले जाया गया। वहीं मौसम खराब होने की वजह से रात भर बिजली गुल रही। सुबह बिजली कार्मिकों द्वारा लाइन को चेक कर टूटे हुए पेड़ों की डालियों को लाइन से हटाकर काफी मशक्कत करने के बाद बिजली व्यवस्था को सुचारू किया।

तेज अंधड़ से पोल गिरा, रातभर बिजली गुल

भाड़ौती | भाडौती क्षेत्र में बुधवार देर शाम को आए तेज अंधड़ से हताई मोहल्ले में लगा बिजली का पोल टूट गया, जिससे रात भर मोहल्ले की बिजली गुल रही। जामवंत मीना, नवीन प्रजापति, रघुवीर साहू सहित ग्रामीणों ने बताया कि हल्की बूंदाबांदी के साथ आए तेज अंधड़ से अचानक बिजली का पोल टूट गया। ग्रामीणों ने पावर हाउस पर सूचना देकर बिजली सप्लाई को बंद करवाई। गनीमत रही कि उस वक्त आस-पास कोई लोग नहीं थे, जिससे बड़ा हादसा टल गया। लेकिन पोल टूटने की वजह से रात भर मोहल्ले की बिजली गुल रही। बाद में गुरुवार दोपहर बाद बिजली कर्मचारी मौके पर पहुंचे, लेकिन ग्रामीणों के विवाद के कारण नया पोल नहीं लग पाया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना