दो नए मरीज मिले, अब 24 पहुंचा संदिग्धाें का अांकड़ा

Pali News - काेराेना संदिग्धाें का अांकड़ा दिनाेंदिन बढ़ रहा है। गुरुवार काे काेराेना के दाे नए संदिग्ध मरीज सामने अाए।...

Mar 27, 2020, 09:11 AM IST

काेराेना संदिग्धाें का अांकड़ा दिनाेंदिन बढ़ रहा है। गुरुवार काे काेराेना के दाे नए संदिग्ध मरीज सामने अाए। जिन्हें अाइसाेलेशन वार्ड में रखा गया है। बताया जाता है िक दाेनाेंे ही संदिग्ध मुंबई में काम करते थे। कुछ दिन पहले ही अपने-अपने गांव लाैटे हैं। लक्षण दिखने पर दाेनाें बांगड़ अस्पताल पहुंचे।

पीएमअाे डाॅ. अारपी अराेड़ा ने बताया िक गुरुवार काे दाे नए संदिग्ध सामने अाए। इनमें से एक नया खेड़ा बाली निवासी युवक है, जाे कुछ दिन पहले ही मुंबई से लाैटा था। मामूली लक्षण दिखने पर अस्पताल अाया, एहतियात के ताैर पर उसे अाइसाेलेशन वार्ड में रखा गया। इसी तरह गुंदाेज निवासी एक व्यक्ति भी कुछ दिन पहले मुंबई से लाैटा था। उसमें भी लक्षण दिखने पर गुरुवार सुबह 108 से बांगड़ अस्पताल पहुंचा। उसे भी अाइसाेलेशन वार्ड में रखा गया है। अब तक काेराेना के 24 संदिग्ध मरीज सामने अाए। इसमें से एक मरीज में काेराेना की पुष्टि हुई है। 21 की रिपाेर्ट निगेटिव अाई है। 3 संदिग्धाें की रिपाेर्ट अाना बाकी है। इसमें एक रिपाेर्ट राेहट के भाकरीवाला निवासी व्यक्ति की है।

काेराेना की जांच के िलए बनाई नई अाेपीडी

पाली| बांगड़ अस्पताल में काेराेना की स्क्रीनिंग के लिए अलग से अाेपीडी बनाई गई है। यह अाेपीडी अाईवीएफ सेंटर के पास शिवजी के मंदिर के सामने बनाई गई है। इसमें तीन शिफ्ट में डाॅक्टराें काे लगाया गया है। नाेडल अधिकारी डाॅ. हरीश कुमार, डाॅ. एचएम चाैधरी, नर्सिंग अधीक्षक अाेपी गर्ग ने अाेपीडी की व्यवस्थाअाें का जायजा लिया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना