नाहरगढ़ पहाड़ी से अनियंत्रित कार 60 फीट खाई में गिरी

News - जयपुर | नाहरगढ़ पहाड़ी में जयगढ़ चौराहे के पास मंगलवार शाम को फॉरच्यूनर 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलने पर...

Dec 04, 2019, 09:42 AM IST
Jaipur News - rajasthan news uncontrolled car fell into a 60 foot moat from nahargarh hill
जयपुर | नाहरगढ़ पहाड़ी में जयगढ़ चौराहे के पास मंगलवार शाम को फॉरच्यूनर 60 फीट गहरी खाई में जा गिरी। सूचना मिलने पर ब्रह्मपुरी थाना व दुर्घटना थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन तब तक गाड़ी में सवार लोग निकलकर चले गए। गनीमत रही कि किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई। प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि घटना के वक्त गाड़ी में 4-5 लोग सवार थे। नंबरों के आधार पर गाड़ी रहमान की ढाणी सांगानेर निवासी मुन्ना खान की बताई जा रही है। पुलिस तस्दीक करवाई जा रही है। बुधवार सुबह दो हाइड्रो क्रेन मंगवाकर बाहर गाड़ी निकालवाई जाएगी। नाहरगढ़ पहाड़ियों पर आए दिन ऐसे हादसे होते रहते है, लेकिन पुलिस प्रशासन की ओर से वहां पर अभी तक कोई सख्ती नहीं बरती जा रही और वाहन चालक तेज रफ्तार में नीचे आ रहे है।

कार की टक्कर से स्कूटी सवार महिला की मौत

जयपुर |
मालवीय नगर स्थित सेक्टर 6 में सोमवार रात को कार की टक्कर लगने से स्कूटी सवार बुजुर्ग महिला गंभीर घायल हो गई। मौके पर एकत्र हुए लोगों ने हादसे में घायल हुई राज नगर जगतपुरा निवासी धर्मा देवी (70) को जवाहर सर्किल स्थित निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां पर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को जयपुरिया हॉस्पिटल से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार धर्मा देवी पति मोहनलाल के साथ स्कूटी पर सवार होकर सेक्टर 6 में रहने वाले परिचित के घर जा रहे थे। इस दौरान करीब 8 बजे कार ने टक्कर मार दी।

X
Jaipur News - rajasthan news uncontrolled car fell into a 60 foot moat from nahargarh hill
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना