वैश्य युवा महासम्मेलन देगा खाद्य सामग्री के बैग

Jhunjhunu News - झुंझुनूं | देशभर में 21 अप्रैल तक घोषित किए गए लाॅक डाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों अौर झुग्गी बस्तियों में रहने...

Mar 27, 2020, 08:02 AM IST

झुंझुनूं | देशभर में 21 अप्रैल तक घोषित किए गए लाॅक डाउन के दौरान दिहाड़ी मजदूरों अौर झुग्गी बस्तियों में रहने वाले गरीब व असहाय परिवारों के लिए दैनिक भास्कर की प्रेरणा से झुंझुनूं जिला वैश्य युवा महासम्मेलन ने जिला मुख्यालय सहित जिले के बड़े शहरों अौर कस्बों में खाद्य सामग्री के बैग बांटने की पहल की है। इसके तहत शुक्रवार को झुंझुनूं में रीको क्षेत्र की जोधपुरिया बस्ती में रहने वाले करीब 70 परिवारों को ये बैग बांटे जाएंगे। इसी तरह सिंघाना, बिसाऊ, चिड़ावा में भी चयनित बस्तियों में खाने की सामग्री के बैग बांटे जाएंगे। महासम्मेलन के जिला अध्यक्ष अंकुर मोदी अौर उपाध्यक्ष रामअवतार अग्रवाल ने बताया कि इन बैग में 10 किलो आटा, एक किलो चावल, आधा किलो तेल, आधा किलो चीनी, साबुन, डेटॉल हैंड वाॅश, आलू, पत्ता गोभी, घीया, में से कोई भी दो किलो सब्जी होगी।

सीकर में भी करेंगे सामग्री वितरित : इसी प्रकार महासम्मेलन की झुंझुनूं जिला इकाई की और से सीकर में भी इस प्रकार सामग्री वितरित की जाएगी। इसके लिए इकाई की टीम सीकर जाएगी और वहा एसपी गगन दीप सिंगला के नेतृत्व में जिलाध्यक्ष अंकुर मोदी, जिला महामंत्री विसाल अग्रवाल, जिल मंत्री अमित, उपाध्यक्ष रामावतार अग्रवाल सामग्री वितरित करेंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना