ढकेल से लेकर केला खाया सड़क पर गिरा मजदूर, मौत

Bharatpur News - कोरोना संक्रमित समझ काफी देर तक किसी ने नहीं उठाया स्टेशन रोड बजरिया में रेलवे पुलिस चौकी के पास गुरुवार को...

Mar 27, 2020, 07:01 AM IST

कोरोना संक्रमित समझ काफी देर तक किसी ने नहीं उठाया

स्टेशन रोड बजरिया में रेलवे पुलिस चौकी के पास गुरुवार को एक मजदूर ने ढकेल से केला लेकर खाया और दो कदम चलते ही सड़क पर गिर पड़ा। पुलिस उसे तुरंत आरबीएम अस्पताल लेकर पहुंची तो वहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया।

रेल चौकी इंचार्ज राकेश मान ने बताया कि मृतक 35 वर्षीय सतीश बिहार का रहने वाला है। वह यहां 10-15 साल से स्टेशन बजरिया में मिठाई की दुकान पर नौकरी करता था। साथ ही कई अन्य जगह मजदूरी करता था। लॉक डाउन में दुकान बंद होने से वह 3-4 दिन से परेशान था। सुबह करीब 11 बजे उसने स्टेशन बजरिया में ढकेल से केला लिया और खाने के बाद दो कदम चलते ही सड़क पर गिर पड़ा। लोगों ने कोरोना वायरस के भय से उसे हाथ भी नहीं लगाया। लेकिन, पुलिस के पहुंचने पर उवार के तेजवीर सिंह ने हिम्मत दिखाई। उसने दवाई की दुकान से ग्लब्स और मास्क खरीदा। फिर उसे एम्बुलेंस में लेकर पुलिस के साथ आरबीएम अस्पताल पहुंचा। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। गिर्राज कॉलोनी ने मिठाई दुकान के मालिक मनोज महाजन ने मर्ग दर्ज कराई।

आसपास के लोगों ने बताया कोरोना वायरस के चलते काफी दिन से लॉकडाउन है जिसके चलते दिहाड़ी मजदूरों के सामने खाने का संकट पैदा होने लगा है। लोगों का कहना था कि सतीश काफी मिलनसार था। इस संबंध में उसके मालिक मनोज महाजन ने मर्ग दर्ज कराई है। साथ ही उसके परिजनों को भी सूचित किया है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना