ऑनस्क्रीन भाभी से हो गई टीवी एक्टर राम कपूर को मोहब्बत, सेकंड हसबैंड बनने से भी नहीं किया परहेज / ऑनस्क्रीन भाभी से हो गई टीवी एक्टर राम कपूर को मोहब्बत, सेकंड हसबैंड बनने से भी नहीं किया परहेज

'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस को Kiss कर आए थे सुर्खियों में

DainikBhaskar.com

Aug 31, 2018, 08:58 PM IST
राम कपूर, गौतमी गाडगिल, Ram Kapoor Birthday Married His Co-Star On Valentine Day

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी एक्टर राम कपूर आज (शनिवार) अपना 45 बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनका जन्म 1 सितंबर, 1973 को जालंधर, पंजाब में हुआ था। कई पॉपुलर टीवी शोज और फिल्मों में काम करने वाले राम कपूर ने 1997 में टीवी की दुनिया में कदम रखा था। हालांकि, उन्हें पहचान सीरियल 'घर एक मंदिर' से मिली। इस शो में उनकी भाभी का किरदार गौतमी गाडगिल ने निभाया था, जो रियल लाइफ में उनकी वाइफ हैं। राम तलाकशुदा गौतमी के प्यार में इतने पागल हो गए थे कि वे सेकंड हसबैंड तक बनने को तैयार हो गए थे। दोनों ने 2003 में वेलेंटाइन डे पर शादी की थी। दोनों के दो बच्चे हैं। ऐसे शुरू हुआ था दोनों में अफेयर...


- राम कपूर और गौतमी गाडगिल की लव स्टोरी टीवी सीरियल 'घर एक मंदिर' (2000-02) के सेट से शुरू हुई थी।

- उस समय गौतमी मॉडलिंग में करियर बना चुकी थीं और राम सीरियल्स के जरिए इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना रहे थे।

- 'घर एक मंदिर' सीरियल में गौतमी ने राम की भाभी का किरदार निभाया था। रोज होने वाली मुलाकातों से दोनों में दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे अफेयर।

- राम जहां पंजाबी फैमिली से वहीं, गौतमी महाराष्ट्रीयन फैमिली से थी। इसी वजह से दोनों के परिवारों को ये रिश्ता पसंद नहीं आया था। फिर भी 2003 में कपल ने शादी कर ली।

- गौतमी की दूसरी शादी थी। गौतमी ने कमर्शियल फोटोग्राफर मधुर श्रॉफ से पहली शादी की थी, लेकिन दोनों अलग हो गए।


'बड़े अच्छे लगते हैं' की एक्ट्रेस को किया था Kiss
राम कपूर को टीवी पर सबसे ज्यादा पॉपुलैरिटी टीवी सीरियल 'बड़े अच्छे लगते हैं' से मिली। इस शो में उनकी को-स्टार साक्षी तंवर थी। शो के एक सीन में उन्होंने साक्षी को Kiss किया था। इस सीन के बाद वे बहुत ज्यादा सुर्खियों में आ गए थे। इस वजह से शो की बंपर टीआरपी आई थी।


फिल्मों में भी एक्टिव हैं राम
टीवी के साथ-साथ राम फिल्म इंडस्ट्री में भी एक्टिव हैं। उन्होंने 'मानसून वेडिंग' (2000), 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' (2003), 'कार्तिक कॉलिंग कार्तिक' (2010), 'एक मैं और एक तू' (2012), 'एजेंट विनोद' (2012), 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' (2012), 'मेरे डैड की मारुति' (2013), 'शादी के साइड इफेक्ट्स' (2014), 'हमशकल्स' (2014) जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

X
राम कपूर, गौतमी गाडगिल, Ram Kapoor Birthday Married His Co-Star On Valentine Day
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना