रांची में पूरे दिन धूप नहीं निकली, तेज हवा और बारिश से तापमान गिरकर 160 पहुंचा

News - बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल’ का असर पूरे झारखंड में दिख रहा है। तूफान की वजह से शनिवार काे रांची...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:46 AM IST
Ranchi News - ranchi did not get sunny all day strong wind and rain brought down the temperature to 160
बंगाल की खाड़ी से उठे चक्रवाती तूफान ‘बुलबुल’ का असर पूरे झारखंड में दिख रहा है। तूफान की वजह से शनिवार काे रांची सहित राज्यभर में आसमान में बादल छाए रहे। रांची में दोपहर बाद तेज हवा के साथ देर रात तक रिमझिम बारिश भी हुई। अगले दाे दिनों तक आसमान में बादल छाए रहेंगे अाैर हवा चलेगी। शनिवार काे रांची का अधिकतम तापमान 25.4 डिग्री से. अाैर न्यूनतम तापमान 16.8 दर्ज किया गया। 0.2 एमएम बारिश दर्ज की गई। तापमान में गिरावट अाैर बारिश हाेने की वजह से कनकनी के साथ ठंड बढ़ गई। भारतीय मौैसम विज्ञान केन्द्र रांची के निदेशक डाॅ. एसडी काेटाल ने बताया कि बुलबुल तूफान की वजह से 10 अाैर 11 नवंबर काे भी आसमान में बादल छाए रहेंगे। 12 नवंबर काे मौैसम साफ हाेने की संभावना है।

14 काे साफ होगा आसमान

अगले 5 दिनों तक एेसा रहेगा मौैसम





माैसम बदलने बढ़ी मरीजों की संख्या : माैसम में हुए बदलाव के साथ ही शहर के हाॅस्पिटल में सर्दी-खांसी, बुखार से पीड़ित मरीजों की संख्या में बढ़ोतरी हाे गई है। रिम्स के मेडिसिन अाेपीडी में एक दिन में करीब 200 मरीज पहुंच रहे हैं। निजी हाॅस्पिटल में भी मरीजों की संख्या में बढ़ी है। आगे ठंड भी बढ़ेगी।

X
Ranchi News - ranchi did not get sunny all day strong wind and rain brought down the temperature to 160
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना