निगम के अाॅटाे में बेचने काे ले जा रहे थे राशन, केस दर्ज

Patiala News - कर्फ्यू के दाैरान पुलिस ने 7 थानों में अलग-अलग अाराेपियाें के खिलाफ केस दर्ज किए। थाना घग्गा पुलिस ने पुलिस को गलत...

Mar 27, 2020, 07:16 AM IST

कर्फ्यू के दाैरान पुलिस ने 7 थानों में अलग-अलग अाराेपियाें के खिलाफ केस दर्ज किए। थाना घग्गा पुलिस ने पुलिस को गलत इशारा करने के मामले में दो पर, थाना अर्बन स्टेट पुलिस ने आटा चक्की खोलने पर दो पर, निगम के ऑटो में खाने-पीने का राशन छुपाकर बेचने के मामले में अनजान पर केस दर्ज किया है।

थाना घग्गा के थानेदार बलवीर सिंह कर्फ्यू के दौरान बस स्टैंड पर थे, वहां बिना नंबर बाइक पर सवार इकबाल खान नन्हेड़ा, रमजान खान बादशाहपुर आ रहे थे, उन्हाेंने पुलिस काे गलत इशारे किए थे। उनकाे गिरफ्तार कर लिया गया। थाना अर्बन एस्टेट के थानेदार सुखविंदर सिंह ने अवतार सिंह, गुरदेव सिंह निवासी चाैरा काे आटे की चक्की खोलने पर पकड़ा था।

थाना कोतवाली के थानेदार बिक्रमजीत सिंह कपड़ा मार्केट गुरुद्वारा भाई जेठा सिंह रामदासिया सभा के पास मौजूद थे। दो अनजान लाेग एक ऑटो में, जिस पर नगर निगम लिखा था और कूड़े के साथ भरे ऑटो में खाने-पीने का राशन लेकर लोगों को बेच रहे थे, उनकाे पकड़ा। थाना कोतवाली नाभा के थानेदार हरभजन सिंह ने बिक्कर निवासी अलाेहरा गेट, थाना पातड़ां के थानेदार जसवंत सिंह ने राजकुमार निवासी सुनार बस्ती, थानेदार अमरजीत सिंह ने अशोक कुमार पातड़ां ,थाना कोतवाली के थानेदार राजेश कुमार ने तेज बाग कॉलोनी में बाहर निकलने पर लाेगाें पर केस दर्ज किया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना