कट्टू गांव के गुरुद्वारे के गोलक के रुपए से गरीबों को बांटा जाएगा राशन

Sangrur News - बरनाला स्कूल एसो. ने राहत फंड में 1.25 लाख रुपए देने की घोषणा की बरनाला|बरनाला स्कूल एसोसिएशन की तरफ से काेरोना...

Mar 27, 2020, 07:26 AM IST

बरनाला स्कूल एसो. ने राहत फंड में 1.25 लाख रुपए देने की घोषणा की

बरनाला|बरनाला स्कूल एसोसिएशन की तरफ से काेरोना से निपटने के लिए बने फंड में 1.25 लाख रुपए जिला प्रशासन को देने की घोषणा की है। वाईएस स्कूल के मालिक वरुण वत्ता, बीजीएस के रणप्रीत सिंह, जय वाटिका के रोहित बांसल, आर्यभट्ट के राकेश गुप्ता, एमटीएस के कपिल गर्ग, गुरप्रीत होली हार्ट के सुशील गोयल व राकेश गोयल, एसबीआईएस के रविंदर सिंह बिंदी, बीवीएम के प्रमोद अरोड़ा, एसडी स्कूल कट्टू के भगवंत सिंह, ब्रीडवे के रणजीत सिंह, शिवालिक स्कूल के भगवंत सिंह ने बताया कि उन्होंने मिलकर यह फैसला किया है कि काेरोना के वायरस के कारण सरकार का भारी फंड खर्च हो रहा है। इसलिए उन्होंने 1.25 लाख रुपए दान देने की घोषणा की है। डीसी तेज प्रताप सिंह फूलका ने उनका धन्यवाद किया है।

बरनाला|काेरोना के कहर के कारण लगाए कर्फ्यू से गरीब लोगों की आर्थिक हालत बेहद खराब हो रही है। गरीब लोग इन दिनों खाने के मोहताज हो रहे हैं। गरीब लोगों की सहायता के लिए जिले के गाव कट्टू के एक गुरुद्वारे के प्रबंधकों ने सार्थक पहल शुरू की है। पुलिस की हाजिरी में प्रबंधकों ने गोलक खोलकर उसमें इकट्ठे हुए रुपए गरीबों में बांटने की शुरूआत की। साथ ही दूसरे धार्मिक स्थानों को भी इसके लिए प्रेरित किया। जानकारी देते हुए पुलिस स्टेशन बरनाला के थानेदार सतबिंदर सिंह ने बताया कि उनकी ड्यूटी जिले के 5 गांवों में लगाई गई है। गांवों में दिहाड़ी न मिलने के कारण बहुत से लोग ऐसे हैं, जो खाने को मोहताज है। गांव कट्टू के गुरुद्वारा प्रबंधक ने गुरुद्वारा साहिब का गल्ले का ताला खोला। उसमें से रुपए निकाल लिए। इसका अब राशन लाकर गरीब परिवारों में बांटा जाएगा। साथ ही सैनिटाइजर व मास्क गरीबों में बांटे जाएंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना