--Advertisement--

पंजाब के मैच में अश्विन ने पहले मारा सिक्स फिर किया कुछ ऐसा, शरमा गईं प्रीति

मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग को चुना था। जिसके बाद पंजाब की टीम ने 20 ओवरों में 197/7 रन बनाए।

Dainik Bhaskar

Apr 15, 2018, 11:05 PM IST
किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई के मैच में ऐसा कुछ हुआ कि जिसके बाद अश्विन की वाइफ प्रीति ने अपना चेहरा छुपा लिया। किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई के मैच में ऐसा कुछ हुआ कि जिसके बाद अश्विन की वाइफ प्रीति ने अपना चेहरा छुपा लिया।

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 के 12वें मैच में रविवार रात किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स की टीम के बीच मैच हुआ। चंडीगढ़ में हुए इस मैच में पंजाब के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने 11 बॉल पर 14 रन की छोटी सी इनिंग खेली। जिसमें उन्होंने 1 सिक्स भी लगाया। मैच के दौरान एक ऐसा मोमेंट भी आया जब अश्विन की वाइफ ने शरमाते हुए अपना चेहरा छुपा लिया।

शरमा गईं प्रीति...

- अश्विन के शॉट के बाद धोनी अपनी लेफ्ट साइड दौड़े और उन्होंने एक आसान कैच लेकर पंजाब की कप्तान की इनिंग को खत्म कर दिया।
- मैच के दौरान अश्विन को चीयर करने के लिए उनकी वाइफ प्रीति नारायण भी स्टेडियम में मौजूद थीं। जैसे ही अश्विन आउट हुए कैमरामैन उनकी वाइफ को दिखाने लगा।
- अश्विन के आउट होते ही मैच देख रहीं उनकी वाइफ मुस्कुरा दीं और फिर शरमाते हुए उन्होंने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया।
- बता दें कि आउट होने से सिर्फ एक बॉल पहले ही अश्विन ने शार्दुल की बॉल पर डीप फाइन लेग की ओर शानदार सिक्स लगाया था।
- मैच में चेन्नई ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग ली थी। जिसके बाद पंजाब की टीम ने 20 ओवरों में 197/7 रन बनाए। पंजाब की ओर से क्रिस गेल ने 63 तो लोकेश राहुल ने 37 रन की इनिंग खेली। पंजाब ने ये रोमांचक मैच 4 रन से जीत लिया।

मैच समरीः

KXIP- 197/7 (20 ओवर) (गेल- 63, लोकेश- 37)

CSK- 193/5 (20 ओवर) (धोनी- 79*, रायडू- 49)

आगे की स्लाइड्स में देखें, अश्विन के आउट होने के बाद वाइफ प्रीति नारायण के अंदाज...

मैच के दौरान ये मोमेेंट 18.5 ओवर में नजर आया। जब शार्दुल ठाकुर की बॉल पर आर. अश्विन ने पुल करने की कोशिश की। मैच के दौरान ये मोमेेंट 18.5 ओवर में नजर आया। जब शार्दुल ठाकुर की बॉल पर आर. अश्विन ने पुल करने की कोशिश की।
अश्विन ने कुछ इस तरह शॉट खेला। अश्विन ने कुछ इस तरह शॉट खेला।
अश्विन के शॉट पर बॉल टॉप एज लेकर काफी ऊपर चली गई। अश्विन के शॉट पर बॉल टॉप एज लेकर काफी ऊपर चली गई।
अश्विन के शॉट के बाद कीपिंग कर रहे एमएस धोनी ने अपन बाईं ओर दौड़ लगाते हुए बॉल को कैच कर लिया। अश्विन के शॉट के बाद कीपिंग कर रहे एमएस धोनी ने अपन बाईं ओर दौड़ लगाते हुए बॉल को कैच कर लिया।
मैच के दौरान अश्विन को चीयर करने के लिए उनकी वाइफ प्रीति नारायण भी स्टेडियम में मौजूद थीं। अश्विन के आउट होते ही वे मुस्कुरा दीं। मैच के दौरान अश्विन को चीयर करने के लिए उनकी वाइफ प्रीति नारायण भी स्टेडियम में मौजूद थीं। अश्विन के आउट होते ही वे मुस्कुरा दीं।
फिर शरमाते हुए प्रीति ने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया। फिर शरमाते हुए प्रीति ने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया।
वे अश्विन के इतनी जल्दी आउट होने से ऐसा कर रही थीं। वे अश्विन के इतनी जल्दी आउट होने से ऐसा कर रही थीं।
प्रीति नारायणन। प्रीति नारायणन।
आउट होने से सिर्फ एक बॉल पहले ही अश्विन ने शार्दुल की बॉल पर डीप फाइन लेग की ओर शानदार सिक्स लगाया था। आउट होने से सिर्फ एक बॉल पहले ही अश्विन ने शार्दुल की बॉल पर डीप फाइन लेग की ओर शानदार सिक्स लगाया था।
आउट होकर जाते हुए आर. अश्विन। आउट होकर जाते हुए आर. अश्विन।
X
किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई के मैच में ऐसा कुछ हुआ कि जिसके बाद अश्विन की वाइफ प्रीति ने अपना चेहरा छुपा लिया।किंग्स इलेवन पंजाब और चेन्नई के मैच में ऐसा कुछ हुआ कि जिसके बाद अश्विन की वाइफ प्रीति ने अपना चेहरा छुपा लिया।
मैच के दौरान ये मोमेेंट 18.5 ओवर में नजर आया। जब शार्दुल ठाकुर की बॉल पर आर. अश्विन ने पुल करने की कोशिश की।मैच के दौरान ये मोमेेंट 18.5 ओवर में नजर आया। जब शार्दुल ठाकुर की बॉल पर आर. अश्विन ने पुल करने की कोशिश की।
अश्विन ने कुछ इस तरह शॉट खेला।अश्विन ने कुछ इस तरह शॉट खेला।
अश्विन के शॉट पर बॉल टॉप एज लेकर काफी ऊपर चली गई।अश्विन के शॉट पर बॉल टॉप एज लेकर काफी ऊपर चली गई।
अश्विन के शॉट के बाद कीपिंग कर रहे एमएस धोनी ने अपन बाईं ओर दौड़ लगाते हुए बॉल को कैच कर लिया।अश्विन के शॉट के बाद कीपिंग कर रहे एमएस धोनी ने अपन बाईं ओर दौड़ लगाते हुए बॉल को कैच कर लिया।
मैच के दौरान अश्विन को चीयर करने के लिए उनकी वाइफ प्रीति नारायण भी स्टेडियम में मौजूद थीं। अश्विन के आउट होते ही वे मुस्कुरा दीं।मैच के दौरान अश्विन को चीयर करने के लिए उनकी वाइफ प्रीति नारायण भी स्टेडियम में मौजूद थीं। अश्विन के आउट होते ही वे मुस्कुरा दीं।
फिर शरमाते हुए प्रीति ने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया।फिर शरमाते हुए प्रीति ने हाथों से अपना चेहरा छुपा लिया।
वे अश्विन के इतनी जल्दी आउट होने से ऐसा कर रही थीं।वे अश्विन के इतनी जल्दी आउट होने से ऐसा कर रही थीं।
प्रीति नारायणन।प्रीति नारायणन।
आउट होने से सिर्फ एक बॉल पहले ही अश्विन ने शार्दुल की बॉल पर डीप फाइन लेग की ओर शानदार सिक्स लगाया था।आउट होने से सिर्फ एक बॉल पहले ही अश्विन ने शार्दुल की बॉल पर डीप फाइन लेग की ओर शानदार सिक्स लगाया था।
आउट होकर जाते हुए आर. अश्विन।आउट होकर जाते हुए आर. अश्विन।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..