Hindi News »Lifestyle »Tech» Reliance Jio GigaFiber To Cost Rs 500 To Rs 700 Per Month Claims Report

500 से 700 रुपए हो सकती है जियो गीगा फाइबर की कीमत, नवंबर में शुरू हो सकती है सर्विस: रिपोर्ट

जियो गीगा फाइबर सर्विस के साथ ही जियो गीगा राउटर और जियो गीगा टीवी सर्विस भी शुरू होगी।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 09, 2018, 06:03 PM IST

500 से 700 रुपए हो सकती है जियो गीगा फाइबर की कीमत, नवंबर में शुरू हो सकती है सर्विस: रिपोर्ट

गैजेट डेस्क. रिलायंस जियो की फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस 'जियो गीगा फाइबर' की कीमत 500 से 700 रुपए प्रतिमाह हो सकती है। इस सर्विस को नवंबर में शुरू किया जा सकता है। इस बात का दावा एक अंग्रेजी अखबार ने अपनी रिपोर्ट में किया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि इस सर्विस को शुरुआत में 15 से 20 शहरों में ही शुरू किया जा सकता है।

दरअसल, रिलायंस की 41वीं सालाना जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस 'जियो गीगा फाइबर' को शुरू करने की घोषणा की थी। हालांकि उन्होंने उस वक्त इसकी कीमत के बारे में कोई जानकारी नहीं दी थी, लेकिन अंग्रेजी अखबार ने अपनी रिपोर्ट में इसकी कीमत को लेकर अनुमान लगाया है।

100 जीबी मिल सकता है डेटा : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जियो गीगा फाइबर सर्विस में यूजर्स को 100 Mbps की स्पीड के साथ हर महीने के लिए 100 जीबी डेटा मिल सकता है। इसके साथ ही मार्केट एक्सपर्ट का ये भी मानना है कि जियो सिम की तरह ही कंपनी फाइबर सर्विस भी 3 से 6 महीनों के लिए फ्री में मिल सकती है।

पहले 15 से 20 शहरों में शुरू होगी सर्विस : 41वीं सालाना जनरल मीटिंग में मुकेश अंबानी ने इस सर्विस को 1100 शहरों में शुरू करने की घोषणा की थी। हालांकि कहा जा रहा है कि पहले चरण में ये सर्विस सिर्फ 15 से 20 शहरों में डिमांड के हिसाब से मिल सकती है। हालांकि ये बात मुकेश अंबानी ने भी कही थी कि, गीगा फाइबर सर्विस का इंस्टॉलेशन पहले उन्हीं शहरों में किया जाएगा, जहां सबसे ज्यादा रजिस्ट्रेशन आएंगे।

15 अगस्त से शुरू होंगे इसके लिए रजिस्ट्रेशन :जियो गीगा फाइबर सर्विस के लिए 15 अगस्त से रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे। इसके बाद ही इसकी बुकिंग और इंस्टॉलेशन की प्रक्रिया शुरू होगी। इसके लिए MyJio App या Jio.com से रजिस्ट्रेशन किया जा सकता है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tech

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×