विज्ञापन

इस वेबसाइट पर किराए से मिलता है मां-बाप और बीवी का प्यार, सीने से लगाकर सुलाने वाली महिलाएं की भी मिलती है सर्विस

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2018, 12:14 PM IST

यहां आपको ऐसी औरतें भी किराए पर मिल जाएंगी, जो आपको सीने से लगाकर सुला लेंगी।

rent a wife ottawa service in japan
  • comment

खबर जरा हटके डेस्क. अक्सर कहा जाता है कि दुनिया में पैसे से सब कुछ मिल सकता है, लेकिन मां-बाप नहीं मिल सकते। लेकिन जापान में आप पैसे की दम पर मकान, गाड़ी और कपड़ों के अलावा मां-बाप भी खरीद सकते हैं। दरअसल, यहां एक वेबसाइट से लोग मां-बाप या बीवी बच्चों को किराए पर ले सकते हैं। rent-a-wife-ottawa.com नाम की वेबसाइट दुनिया की हर चीज किराए पर उपलब्ध करवा सकती है। लेकिन इस सर्विस के बदले वह अच्छी खासी मोटी रकम भी लेती है। बच्चों को होमवर्क कराने वाले भी किराए पर...


- इस वेबसाइट से आप अंडरगार्मेंट्स से लेकर मां-बाप, बीवी भी किराये पर ले सकते हैं। यदि आप घर पर बोरियत महसूस कर रहे है तो किराए पर बच्चे भी घर ला सकते हैं। यदि आपके पास समय नहीं है और आपको बच्चों का होमवर्क कराना है, तो ये वेबसाइट आपको होमवर्क करने वाले व्यक्ति भी किराए पर दे सकती है।
- वेबसाइट का दावा है कि यदि आप अकेले है तो हम आपको एक दोस्त भी अवेलेबल करवाते है जो आपके साथ बातें करेगा। यह दोस्त मेल या फीमेल भी हो सकता है।
- यहां आपको ऐसी औरतें भी किराए पर मिल जाएंगी, जो आपको सीने से लगाकर सुला लेंगी। आप चाहें तो सोते वक्त ये आपके लिए तकिया भी बन जाएंगी। ये तो सबसे अजीब बात है कि अगर शादी में मेहमान कम पड़ जाएं तो इसका बंदोबस्त भी किराए पर किया जा सकता है। यहां किराए पर मेहमान भी मिल जाते हैं।
- इसके अलावा अंडरवियर तक किराए पर दी जाती है, लेकिन उसका चार्ज घंटों के हिसाब से देना होगा। कुल मिलाकर सुविधानुसार आप लोगों को कई अलग-अलग कार्यों के लिए हायर भी किया जा सकता है।

X
rent a wife ottawa service in japan
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन