रिटायर्ड आईएएस जे.पी. कौशिक बने ब्रैंड एंबेसडर, वोटिंग के लिए करेंगे मोटीवेट

Panchkula Bhaskar News - 21 अक्टूबर को वोट डालने के लिए जिले के बुजुर्गों को प्रेरित करने के लिए रिटायर्ड आईएएस जे.पी. कौशिक को ब्रैंड...

Oct 13, 2019, 07:26 AM IST
21 अक्टूबर को वोट डालने के लिए जिले के बुजुर्गों को प्रेरित करने के लिए रिटायर्ड आईएएस जे.पी. कौशिक को ब्रैंड एंबेसडर बनाया गया है। अब कौशिक सभी को वोट डालने के लिए मोटीवेट करेंगे। इसके अलावा हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण की संपदा अधिकारी ममता शर्मा ने सेक्टर-20 के श्रीसांई कोओप्रेटिव ग्रुप हाऊसिंग सोसायटी में कार्यक्रम आयोजित कर बुजुर्गों को मतदान के प्रति जागरूक किया। सोसायटी के बुजुर्गों को संबोधित करते हुए उन्हेनंे कहा कि मतदान दिवस को महोत्सव के तौर पर मनाएं। मतदान करने के दौरान प्रसन्नतापूर्वक और गौरव की भावना से जाएं। संविधान के द्वारा हमें मतदान करने का महत्वपूर्ण अधिकार मिला है। हजारों साल तक विदेशी शासकों के साथ संघर्श के बाद हमें आजादी की खुली हवा में सांस लेने का अवसर मिला है। इस अधिकार के लिए हमारे पूर्वजों ने खून बहाया। इसलिए इसे संभाल कर रखना चाहिए।

बुजुर्ग अपने परिवारों को समझाएंगे वाेट का महत्व

रिटायर्ड आईएएस जे.पी. कौशिक बताया कि हमारे देश में बुजुर्गों को सम्मान देने की परंम्परा रही है। हर अच्छी बात के लिए बुजुर्गों का अनुसरण किया जाता है। इसलिए सभी बुजुर्ग इस मतदाता जागरूकता अभियान के सिपाही बनकर नौजवानों और परिवार के अन्य सदस्यों को वोट डालने का आर्शीवाद देकर 21 अक्टूबर को अपने-अपने घरों से रवाना कर पोलिंग बूथ तक पहुंचाएं। उन्होंनें कहा कि भले ही ये बुजुर्ग अपने-अपने कामों से सेवानिवृत हो गए हैं, परंतु अभी भी वहीं परिवार और देश के मार्गदर्शक हैं और अपने परिवारों को वोट का महत्व संझाएंगे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना