हुसैनाबाद की सड़कें रहीं सूनीं पुलिस ने बरसाए लोगों पर डंडे

Palamu News - कोरोना वायरस को लेकर हुसैनाबाद अनुमंडल प्रशासन गुरुवार को काफी सख्त दिखा। अहले सुबह से हुसैनाबाद अनुमंडल...

Mar 27, 2020, 06:56 AM IST
Hussainabad News - roads in hussainabad sunin police rained poles on people

कोरोना वायरस को लेकर हुसैनाबाद अनुमंडल प्रशासन गुरुवार को काफी सख्त दिखा। अहले सुबह से हुसैनाबाद अनुमंडल पदाधिकारी कुंदन कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी विजय कुमार व हुसैनाबाद पुलिस निरीक्षक थाना प्रभारी राजदेव प्रसाद ने दल बल के साथ सड़क पर निकले और लोगों को घर में रहने की सलाह दी। इसके बावजूद जब लोग नहीं माने तो लोगों पर डंडे बरसाए,जिसका असर हुआ कि शीघ्र ही लोग अपने अपने घरों को लौट गए। इसके बाद बाइक चालक सहित अन्य वाहनों पर चौक चौराहों पर पकड़ कर दंडित किया।

इस दौरान बहुत से लोग जरूरी सामान नहीं खरीद पाए। वहीं सब्जी व किराना दुकान को भी बंद करा दिए जाने के कारण आम लोगों को कई जरूरत की सामान नहीं मिल सका और खाली हाथ घर लौट गए। इस दौरान हुसैनाबाद एसडीओ कुंदन कुमार व एसडीपीओ विजय कुमार ने लोगों को कई एहतियात बरतने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में 144 धारा लागू है, इसलिए पांच लोग एक जगह इकट्ठा नहीं रह सकते। दुकान में सामान खरीदने के दौरान एक दूसरे की दूरी कम से कम एक मीटर होनी जरूरी है। उन्होंने कहा कि यह लड़ाई हम सबको मिलकर लड़नी है और किसी भी परिस्थिति में लक्ष्मण रेखा को पार नहीं
करना है।

विधायक ने दी कोरोना से लड़ने के लिए 10 लाख की राशि : हुसैनाबाद-हरिहरगंज विधानसभा के विधायक कमलेश कुमार सिंह ने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए विधायक मद की 10 लाख की राशि दी है। उन्होंने यह राशि पलामू उपयुक्त को उपलब्ध कराया है।

खाद्य सामग्री और सब्जी के दाम में हुई वृद्धि : गुरुवार को लोगों को खाद्य सामग्री व सब्जी के लिए भटकना पड़ा। वही खाद्य सामग्री व सब्जी के दामों में काफी वृद्धि हुई है। जिससे लोग मात्रा कम कर लेकर अपने अपने घर लौटे। इधर प्रशासन ने दो दुकान एक एसबीआई के समीप साहा किराना स्टोर व गांधी चौक के समीप अंशु किराना स्टोर की दुकान से खाद्य सामग्री बेचने एवं लोगों तक पहुंचाने की अनुमति दे रखी है।

िजले के बाजार क्षेत्र में की गुई घेराबंदी : प्रशासन ने एक दूसरे से दूरी बनाए रखने व बाजार क्षेत्र में आवागमन को रोकने के लिए बाजार क्षेत्र की घेराबंदी कर सभी तरह के आवागमन को रोक दिया। हुसैनाबाद के जेपी चौक से बाजार की ओर जाने वाली मुख्य मार्ग को पूरी तरह बंद कर दिया गया। वहीं दूसरी ओर बाजार में आने वाले सभी मार्ग पर पुलिस की चौकसी बढ़ा दी, जिससे बाजार क्षेत्र में लॉकडाउन का पूरा असर देखा गया।

लोगो ंको घर में रहने की सलाह देते अनुमंडल पदाधिकारी व पुलिस।

X
Hussainabad News - roads in hussainabad sunin police rained poles on people

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना