• Home
  • Sports
  • Cricket
  • Rohit Sharma wrote, Life has come full circle, this day that year I made my debut for India
--Advertisement--

आयरलैंड पहुंच रोहित शर्मा हुए इमोशनल, सोशल मीडिया पर शेयर किया फोटो, 11 साल पहले यहीं से की थी करियर की शुरुआत

रोहित ने वनडे करियर में अबतक 180 मैच खेले हैं। वे इस फॉर्मेट में तीन डबल सेन्चुरी लगाने वाले इकलौते बैट्समैन हैं।

Danik Bhaskar | Jun 24, 2018, 06:29 PM IST

* आयरलैंड-इंग्लैंड टूर के लिए लंदन पहुंची टीम इंडिया
* यूके पहुंचने के बाद रोहित शर्मा ने किया इमोशनल मैसेज
* 11 साल पहले आयरलैंड के खिलाफ खेला था डेब्यू मैच
* एकबार फिर उसी धरती पर पहुंचकर भावुक हुए रोहित

स्पोर्ट्स डेस्क. आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलने के लिए टीम इंडिया 23 जून शनिवार को लंदन पहुंच गई। वहां पहुंचते ही टीम इंडिया के उपकप्तान और विस्फोटक बैट्समैन रोहित शर्मा की कुछ खास यादें ताजा हो गईं और वे थोड़े इमोशनल हो गए। जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पुराना फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में उस खास याद को सबके साथ शेयर भी किया। 11 साल पुराना इत्तेफाक किया शेयर...

- रोहित ने शनिवार 23 जून को अपना एक पुराना क्रिकेट फोटो शेयर किया और उसके साथ लिखा, 'जिंदगी एक गोल घेरे की तरह चलती है। आज ही के दिन उस साल (2007) मैंने भारत के लिए डेब्यू मैच खेला था और अब एकबार फिर मैं वहीं हूं जहां से सब शुरू हुआ था। #आयरलैंड'
- दरअसल रोहित ने अपने वनडे करियर की शुरुआत 23 जून 2007 को आयरलैंड के खिलाफ वनडे मैच खेलते हुए की थी। इत्तेफाक से डेब्यू के ठीक 11 साल बाद रोहित एकबार फिर उसी धरती पर मौजूद थे, जहां उन्होंने पहला मैच खेला था।
- जिसके बाद रोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने डेब्यू मैच का ही फोटो शेयर किया और फैन्स के साथ अपने इमोशन्स शेयर किए। उस फोटो में रोहित के अलावा दिनेश कार्तिक, रॉबिन उथप्पा और गौतम गंभीर भी नजर आ रहे हैं।

- हालांकि अपने करियर के पहले मैच में रोहित शर्मा को बैटिंग करने का मौका नहीं मिला था। भारत ने वो मैच 9 विकेट से जीत लिया था।

- रोहित अपने वनडे करियर में अबतक 180 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 6594 रन बनाए हैं। वे वनडे में तीन डबल सेन्चुरी लगाने वाले दुनिया के इकलौते बैट्समैन हैं।
- बता दें कि आयरलैंड-इंग्लैंड टूर पर टीम इंडिया अपना पहला मैच आयरलैंड के खिलाफ 27 जून को डबलिन में खेलेगी।