विज्ञापन

मत भूलो यही टीम अव्वल थी, आलोचना मत करो: रोहित शर्मा; अमिताभ ने कहा- मैं आपसे सहमत

Dainik Bhaskar

Aug 12, 2018, 11:34 AM IST

लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड से 250 रन पीछे भारत, ट्विटर पर यूजर्स ने की आलोचना

रोहित ने भारत के लिए पिछला टेस रोहित ने भारत के लिए पिछला टेस
  • comment

  • पहली पारी में भारत के छह बल्लेबाज दहाई के आंकड़े तक नहीं पहुंचे
  • सीरीज के पहले एजबेस्टन में इंग्लैंड ने भारत को 31 रन से हराया था

खेल डेस्क. इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में चल रहे दूसरे टेस्ट में भारत की पहली पारी 107 रन पर सिमट गई। इसके बाद क्रिकेट विशेषज्ञों और पूर्व क्रिकेटरों ने टीम इंडिया की खूब आलोचना की। सोशल मीडिया पर भी प्रशंसक टीम की खिंचाई कर रहे हैं। इस पर वनडे और टी-20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा ने लोगों को नसीहत दी है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा- मत भूलो यही टीम नंबर-1 भी बनी थी। मुश्किल परिस्थितियों में हमें इसका समर्थन करना चाहिए। यह हमारी टीम है।

अमिताभ रोहित से सहमत : बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन ने भी भारतीय टीम का समर्थन किया। उन्होंने रोहित के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, "मैं आपसे सहमत हूं, कम ऑन इंडिया वी कैन डू इट।" कुछ यूजर्स ने हार्दिक पंड्या को सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर मानने का भी मजाक उड़ाया। एक यूजर ने वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स के एक कैरेक्टर की तस्वीर लगाई, जिस पर लिखा था 'देश संकट में है!'

दूसरे टेस्ट में भारत 250 रन पीछे : लॉर्ड्स में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट में भारत पहली पारी में इंग्लैंड से 250 रन पीछे है। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने पहली पारी में छह विकेट पर 357 रन बना लिए। इंग्लैंड के ऑलराउंडर क्रिस वोक्स ने अपने करियर का पहला शतक लगाया। वे 120 रन बनाकर नॉट आउट हैं।

X
रोहित ने भारत के लिए पिछला टेसरोहित ने भारत के लिए पिछला टेस
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन