• Hindi News
  • Sports News
  • IPL 2018
  • Latest News
  • IPl 2018: RR Vs CSK Live Score: Rajasthan Royals vs Chennai Super Kings Live in Pune , राजस्थान रॉयल्स Vs चेन्नई सुपर किंग्स
--Advertisement--

IPL 2018: अपने नए ग्राउंड पुणे में आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से, सुरेश रैना कर सकते हैं वापसी

धोनी की टीम शुरुआती मैच में तो रंग में दिखी लेकिन इसके बाद उसमें वो बात नजर नहीं आई जिसके लिए ये टीम जानी जाती है।

Dainik Bhaskar

Apr 20, 2018, 11:29 AM IST
कावेरी जल विवाद की वजह से चेन्नई के सभी होम मैच पुणे शिफ्ट कर दिए गए हैं। कावेरी जल विवाद की वजह से चेन्नई के सभी होम मैच पुणे शिफ्ट कर दिए गए हैं।

पुणे. आज चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स से पुणे में होने जा रहा है। दोनों टीमों के लिए यह आईपीएल के 11वें सीजन में आगे बढ़ने और अपनी प्वॉइंट्स टेबल सुधारने का अहम मौका है। कावेरी जल विवाद की वजह से चेन्नई के सभी होम मैच पुणे शिफ्ट कर दिए गए हैं। इसलिए चेन्नई अब अपने वो सभी मैच जो उसे चेन्नई में खेलने थे, पुणे में खेलेगी। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस समय प्वॉइंट्स टेबल में चौथे और राजस्थान रॉयल्स पांचवे नंबर पर हैं। धोनी की टीम शुरुआती मैच में तो रंग में दिखी लेकिन इसके बाद उसमें वो बात नजर नहीं आई जिसके लिए ये टीम जानी जाती है। वहीं, रहाणे की टीम बॉलिंग में कुछ कमजोर नजर आ रही है। DainikBhaskar.com आपको इस मैच के LIVE UPDATES दे रहा है।


आखिरकार कौन ताकतवर?
- चेन्नई सुपर किंग्स:
धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स इस आईपीएल की सबसे अनुभवी टीम है। उसके पास हरभजन सिंह, मुरली विजय, शेन वॉटसन और सुरेश रैना जैसे प्लेयर हैं। धोनी और रविंद्र जडेजा तो हैं ही। लेकिन अब तक ये टीम संघर्ष करती दिख रही है। सवाल ये है कि क्या अपने होम ग्राउंड पर धोनी की ये अनुभवी टीम राजस्थान रॉयल्स की बिल्कुल युवा टीम को मात दे पाएगी। हो सकता है इस मैच में धोनी साउथ अफ्रीकी कैप्टन फॉफ डुप्लेसिस को मौका दें। रैना और केदार जाधव अनफिट हैं। लेकिन, रैना के बारे में जानकारी है कि वो आज वापसी कर सकते हैं। अगर डुप्लेसिस खेलते हैं तो टीम के लिए बेहतर होगा। बॉलिंग में हरभजन और शार्दुल ठाकुर कामयाब रहे हैं। ड्वेन ब्रावो का साथ तो धोनी को को मिल ही रहा है।

राजस्थान रॉयल्स
- राजस्थान रॉयल्स बैटिंग में कप्तान रहाणे और संजू सैमसन के दायरे से बाहर नहीं निकल पा रही है। राहुल त्रिपाठी एक मैच में ही रन बना पाए हैं। सबसे बड़ी परेशानी बेन स्टोक्स को लेकर है। इस सीजन में वो सबसे महंगे प्लेयर हैं। लेकिन, ना तो वो बैटिंग में और ना ही बॉलिंग में टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। डी. एक्रे शॉर्ट भी हैं लेकिन वो भी सिर्फ एक मैच में रन बना पाए हैं। रहाणे को टीम की बैटिंग पर फोकस करना ही होगा। स्टुअर्ट बिन्नी को मौका मिल सकता है। इस सीजन में ये उनका पहला मैच हो सकता है। रहाणे की टीम धोनी की चेन्नई को कितनी चुनौती दे पाती है, मैच में ही पता चलेगा लेकिन ये भी सही है कि दोनों टीमें फिलहाल, परेशानियों से जूझ रही हैं।

सबसे बड़ी परेशानी बेन स्टोक्स को लेकर है। इस सीजन में वो सबसे महंगे प्लेयर हैं। लेकिन, ना तो वो बैटिंग में और ना ही बॉलिंग में टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं। सबसे बड़ी परेशानी बेन स्टोक्स को लेकर है। इस सीजन में वो सबसे महंगे प्लेयर हैं। लेकिन, ना तो वो बैटिंग में और ना ही बॉलिंग में टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।
X
कावेरी जल विवाद की वजह से चेन्नई के सभी होम मैच पुणे शिफ्ट कर दिए गए हैं।कावेरी जल विवाद की वजह से चेन्नई के सभी होम मैच पुणे शिफ्ट कर दिए गए हैं।
सबसे बड़ी परेशानी बेन स्टोक्स को लेकर है। इस सीजन में वो सबसे महंगे प्लेयर हैं। लेकिन, ना तो वो बैटिंग में और ना ही बॉलिंग में टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।सबसे बड़ी परेशानी बेन स्टोक्स को लेकर है। इस सीजन में वो सबसे महंगे प्लेयर हैं। लेकिन, ना तो वो बैटिंग में और ना ही बॉलिंग में टीम की उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..