--Advertisement--

TV की 'किन्नर बहू' रुबीना दिलाइक का वेडिंग रिसेप्शन, हसबैंड अभिनव शुक्ला को Kiss करते सामने आया वीडियो

रुबीना टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के विश्वास की' और अभि‍नव शुक्ला 'सिलसिला बदलते रिश्तों का...' में नजर आ रहे हैं

Danik Bhaskar | Jun 29, 2018, 07:26 PM IST

मुंबई. टीवी की 'किन्नर बहू' के नाम से फेमस रुबीना दिलाइक का गुरुवार को मुंबई में वेडिंग रिसेप्शन हुआ। इस मौके पर रुबीना एकदम सिम्पल लुक में नजर आईं। उन्होंने beige कलर का सिमरी गाउन पहना था। उन्होंने न तो माथे पर बिंदी लगाई थी और न ही मांग में सिंदूर भरा था। इतना ही नहीं उनके हाथों में चूड़ा भी नहीं था। वहीं, अभिनव ने व्हाइट सूट पहना था। रिसेप्शन के कुछ वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें रुबीना, हसबैंड अभिनव शुक्ला को किस करती नजर आ रही हैं। एक वीडियो में रुबीना-अभिवन एक-दूसरे का साथ निभाने और एक-दूसरे को प्रोटेक्ट करने की कमस खा रहे हैं। दोनों का केक काटते भी वीडियो सामने आया है। रिसेप्शन में कई टीवी सेलेब्स पहुंचे...

रिसेप्शन में दृष्टि धामी, निया शर्मा, शक्ति अरोड़ा, अदिति शर्मा, विकास कलंत्री, मुनीषा खटवानी, प्रगति मेहरा, मनीष नागदेव, विवियन डीसेना सहित अन्य सेलेब्स शामिल हुए। रिसेप्शन में टीवी सेलेब्स ने जमकर मस्ती और डांस किया। बता दें कि रुबीना और अभिनव ने 21 जून को शिमला में शादी की थी। इसके बाद अभिनव के होमटाउन लुधियाना में कपल की रिसेप्शन पार्टी हुई। रुबीना इन दिनों टीवी सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के विश्वास की' और अभि‍नव शुक्ला 'सिलसिला बदलते रिश्तों का...' में नजर आ रहे हैं।


आगे की स्लाइड्स में देखें रुबीना-अभिनव के रिसेप्शन की फोटोज...

मुंबई में आयोजित रिसेप्शन में रुबीना दिलाइक- अभिनव शुक्ला ने किया एक-दूसरे को किस। मुंबई में आयोजित रिसेप्शन में रुबीना दिलाइक- अभिनव शुक्ला ने किया एक-दूसरे को किस।
मुंबई में आयोजित रिसेप्शन में रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और निया शर्मा। मुंबई में आयोजित रिसेप्शन में रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला और निया शर्मा।
रिसेप्शन में केक काटते रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। रिसेप्शन में केक काटते रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
शक्ति अरोड़ा, नेहा सक्सेना, कीर्ति गैक्वाद केलकर शरद केलकर। शक्ति अरोड़ा, नेहा सक्सेना, कीर्ति गैक्वाद केलकर शरद केलकर।
टीवी सेलेब्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला। टीवी सेलेब्स के साथ रुबीना दिलाइक और अभिनव शुक्ला।
दृष्टि धामी, नीरज खेमका, नवीना बोले, करण जीत। दृष्टि धामी, नीरज खेमका, नवीना बोले, करण जीत।