विज्ञापन

सेट पर झाडू लगाती दिखीं नई नवेली दुल्हन रुबीना दिलाइक, शादी के 6 दिन बाद ही शुरू की टीवी शो की शूटिंग, हनीमून भी हुआ पोस्टपोन

Dainikbhaskar.com

Jun 28, 2018, 04:06 PM IST

रुबीना-अभिनव का 28 जून को मुंबई के जुहू स्थित किशोर कुमार बंगले में दूसरा रिसेप्शन है।

rubina dilaik And abhinav shukla back to work hey have no time for honeymoon
  • comment

मुंबई. 21 जून को शिमला में ब्वॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी के बंधन में बंधी रुबीना दिलाइक मुंबई वापस लौट आई हैं। कपल का 28 जून को मुंबई के जुहू स्थित किशोर कुमार बंगले में दूसरा रिसेप्शन है। शादी के 6 दिन बाद ही कपल अपने-अपने शूट पर वापस लौट चुका है। रुबीना टीवी शो 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास' की शूटिंग पर लौट आई हैं। शूटिंग सेट से रुबीना की कुछ फोटोज सामने आई हैं जिसमें वे परपल साड़ी पहने झाडू लगाती दिखाई दे रही हैं। फिलहाल हनीमून पर नहीं जा रहा कपल...

- रुबीना-अभिनव काम पर वापस लौट गए हैं। हाल ही में कपल ने एक एंटरटेनमेंट साइट को दिए इंटरव्यू में बताया था कि फिलहाल उनके पास हनीमून पर जाने का टाइम नहीं है।
- बकौल रुबीना, "हम दोनों ही फिलहाल वर्क कमिटमेंट से घिरे हुए हैं। ऐसे में पहले हम एक्टिंग का काम खत्म करेंगे तब हॉलिडे पर रवाना होंगे। हालांकि वेकेशन के लिए अभी कोई डेट फिक्स्ड नहीं है।"
- इधर अभिनव भी अपने टीवी शो 'सिलसिला- बदलते रिश्तों का' के सेट पर वापस लौट आए हैं। सेट पर उनके को-स्टार्स ने केक कटिंग सेरेमनी के साथ अभिनव का वॉर्म वेलकम किया और उन्हें शादी की बधाइयां दीं।


मुंबई वाले घर में रुबीना के फ्रेंड की मां ने कराया गृहप्रवेश
- कपल ने शादी के बाद साथ शिफ्ट होने के लिए मुंबई के मलाड में एक नया घर खरीदा था। इसी में रुबीना का गृहप्रवेश हुआ।
- मलाड स्थित नए घर में रुबीना का गृहप्रवेश उनके फ्रेंड की मां ने कराया।
- दरअसल मुंबई में दोनों का कोई फैमिली मेंबर नहीं है। ऐसे में रुबीना के फ्रेंड की मां ने उनका वेलकम किया।

X
rubina dilaik And abhinav shukla back to work hey have no time for honeymoon
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन