स्टेशन रोड स्थित सब्जी मंडी को करा दिया बंद

Saharsa News - काेरोना वायरस की रोकथाम एवं संक्रमण से बचाव को लेकर राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर प्रशासन एक साथ कई कदम...

Mar 27, 2020, 08:16 AM IST
Saharsa News - sabzi mandi on station road closed

काेरोना वायरस की रोकथाम एवं संक्रमण से बचाव को लेकर राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के मद्देनजर प्रशासन एक साथ कई कदम उठाया है। लोगों को भीड़ भाड़ वाले ईलाके में जाने से रोकने के लिए स्टेशन रोड स्थित सब्जी मंडी को बंद करा दिया है। साथ ही लोगों को आवश्यक सा मानों की ससमय निर्बाध आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिए थक विक्रेताओं के साथ बैठक कर कई निर्देश दिए गए हैं। इधर राशन के थक विक्रेता से हुई बातचीत के बारे में सदर एसडीओ शंभूनाथ झा ने कहा कि किराना व्यवसाय में लगे थक एवं खुदरा विक्रेता से कहा गया है कि उन्हें सामना लाने एवं भेजने में कोई दिक्कत हो तो वे प्रशासन को खबर करें। साथ ही किराना व्यवसायी सामान रहने पर भी ग्राहकों को नहीं लोटा वें एवं कालाबाजारी नहीं करें।

विश्वव्यापी महामारी का रूप ले चुके कोरोना वायरस की रोकथाम एवं संक्रमण से बचाव को लेकर राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन है। लोगों से सोशल डिस्टेंस को बनाए रखने के लिए प्रशासन द्वारा लगातार माइ किंग की जा रही है। इसी कड़ी में शहर के स्टेशन रोड स्थित सब्जी मंडी को अस्थायी तौर पर पटेल मैदान के दक्षिण-पूर्व में शिफ्ट करने के लिए सब्जी व्यवसायी एवं सदर एसडीओ के बीच वार्ता भी हुई थी ,जिसमें सर्व सम्मति से निर्णय लिया गया था कि गुरूवार से सब्जी विक्रेता पटेल मैदान के चिन्हित जगह पर अपनी-अपनी दुकान लगाएंगे, लेकिन गुरूवार को चिन्हित जगह पर सब्जी दुकान नहीं लग सकी। इसके अलावा गुरूवार को सदर एसडीओ ने लॉकडाउन के दौरान सभी महत्वपूर्ण राशन सा मानों की ससमय निर्बाध आपूर्ति एवं होम डिलीवरी हेतु थक विक्रेताओं से बात की एवं एडी एसओ संजुलता के साथ राशन दुकानों की जांच की एवं दुकानदार को उचित मूल्य पर राशन की सामान बेचने की हिदायत दी। सब्जी मार्केट के पटेल मैदान में शिफ्ट नहीं होने के सवाल पर सदर एसडीओ शंभूनाथ झा ने कहा कि स्टेशन रोड स्थित सब्जी मार्केट पूर्णत: बंद की स्थिति में है। दुकानदारों को यह बताया गया है कि वे पटेल मैदान, बस स्टेण्ड, एमएलटी कॉलेज के पीछे के ग्राउंड या अन्य खाली जगह पर सब्जी बेच सकते हैं। लेकिन भीड़ न लगे एवं लॉकडाउन का पालन हो।

समाहरण में थोक कारोबारियों के साथ बैठक करते सदर एसडीओ

X
Saharsa News - sabzi mandi on station road closed

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना