--Advertisement--

83 की तैयारी में जुटे रणवीर सिंह, लॉर्ड्स में कबीर खान के साथ नजर आए सचिन तेंदुलकर

इन दिनों लॉर्ड्स में इंडिया और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच चल रहा है। जिसे देखने सचिन, कबीर और रणवीर सिंह भी पहुंचे।

Danik Bhaskar | Aug 10, 2018, 02:22 PM IST

बॉलीवुड डेस्क. भारतीय क्रिकेट टीम का एेतिहासिक साल था 1983 का, जब टीम इंडिया ने पहली बार वर्ल्ड कप जीता था। 35 साल बाद बजरंगी भाईजान बनाने वाले डायरेक्टर कबीर खान अब क्रिकेट हिस्ट्री पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह कहानी है टीम इंडिया के जुनून और जज्बे की, जीत की और जीत के बाद बदले इंडियन क्रिकेट की। डायरेक्टर-एक्टर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सचिन के साथ फोटो शेयर किया, जो उन्होंने लॉर्ड्स ग्राउंड पर क्लिक की थी।

किस्से भी किए शेयर : कबीर खान ने इन फोटोज के साथ सचिन तेंदुलकर से जुड़ी कुछ बातें भी शेयर की हैं। एक फोटो कैप्शन में कबीर ने लिखा है कि जब टीम इंडिया ने 1983 का वर्ल्ड कप जीता था, उस वक्त सचिन महज 9 साल के थे। वर्ल्ड कप फाइनल लॉर्ड्स में ही खेला गया था। इस जीत के बाद ही सचिन को देश के लिए खेलने की प्रेरणा मिली थी।

- कबीर ने लिखा- "35 साल बाद, 83 की तैयारी करने के लिए हम फिर से लॉर्ड्स में हैं, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता।"

टीम इंडिया की कहानी है 83 : फिल्म 83, कपिल देव की बायोपिक नहीं, बल्कि टीम इंडिया की कहानी है। रणवीर सिंह फिल्म में कपिल देव का कैरेक्टर प्ले कर सकते हैं। साथ ही फिल्म में कपिल देव के कोच का रोल निभाने के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम चर्चा में है।