रैबीज नहीं होने की बात कह सदर अस्पताल भेजा

Garhwa News - प्रखंड के सोहवरिया गांव निवासी सचिन कुमार सिंह उम्र 14 वर्ष पिता चंद्रदीप सिंह को गांव मे ही कुत्ता काट लिया है।...

Mar 27, 2020, 07:30 AM IST

प्रखंड के सोहवरिया गांव निवासी सचिन कुमार सिंह उम्र 14 वर्ष पिता चंद्रदीप सिंह को गांव मे ही कुत्ता काट लिया है। आज गुरुवार सचिन अपनी मां चिंता देवी के साथ मेराल अस्पताल कुत्ता काटने का इलाज कराने लिए गया।

जहां कुत्ता का सुई नहीं होने के कारण गढ़वा सदर अस्पताल जाने की सलाह चिकित्सक के द्वारा दिया गया, लेकिन वाहन की व्यवस्था नहीं होने के कारण सचिन अपने मां चिंता देवी के साथ गढ़वा जाने के लिए काफी व्याकुल हालत में देखा गया। पूछने पर सचिन की मां चिंता देवी ने बताई की अपने लड़का सचिन को रविवार के दिन गांव में ही कुत्ता काट लिया था।

आज कुछ अधिक दर्द होने के कारण मेराल अस्पताल में कुत्ता की सुई लेने व इलाज कराने आई थी, लेकिन डॉक्टर ने कुत्ता का सुई नहीं होने की बात कह कर गढ़वा में जाकर इलाज कराने की बात कही ।लेकिन कोई वाहन नहीं चलने के कारण गढ़वा कैसे जाए इसी बात को लेकर ज्यादा चिंता है। उसने बताई कि मेरे पास कोई वाहन भी नहीं कि मैं अपने बेटे का गढ़वा जाकर इलाज करा सकूं।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना