--Advertisement--

धोनी के साथ जब गलत साइड में दिखे रायुडू, शॉक्ड रह गईं स्टेडियम में मौजूद साक्षी

इस जीत के साथ ही चेन्नई की टीम प्वाइंट्स टेबल में टॉप पोजिशन पर पहुंच गई है। उसके आठ मैचों में 12 प्वाइंट्स हो गए हैं।

Danik Bhaskar | May 01, 2018, 12:48 PM IST

स्पोर्ट्स डेस्क. IPL 2018 में सोमवार को हुए 30वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 13 रन से हरा दिया। इस मैच में चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने शानदार बैटिंग करते हुए फिफ्टी लगाई, साथ ही चौथे विकेट के लिए अंबाती रायुडू के साथ मिलकर 79 रन की पार्टनरशिप भी की। मैच में धोनी को चीयर करने के लिए उनकी वाइफ साक्षी भी पहुंची थीं। मैच के दौरान जब रायुडू और धोनी बैटिंग कर रहे थे तब एक मोमेंट पर ऐसा कुछ हुआ कि साक्षी समेत सभी फैन्स शॉक्ड रह गए और उनका शॉकिंग मोमेंट कैमरे में कैद हो गया। इस मोमेंट पर साक्षी रह गईं शॉक्ड...

- मैच के दौरान ये मोमेंट 19.4 ओवर की अगली बॉल पर नजर आया जब क्रीज पर धोनी 49 रन बनाकर बैटिंग कर रहे थे और नॉन स्ट्राइकर एंड पर अंबाती रायुडू खड़े हुए थे।
- ट्रेंट बोल्ट की इस बॉल पर धोनी ने शॉट मारने की कोशिश की लेकिन बॉल उनके बैट से लगकर विकेट के पीछे कीपिंग कर रहे ऋषभ पंत की ओर गई, हालांकि डाइव लगाने के बाद भी वे कैच नहीं ले सके।
- इस दौरान धोनी तो रन लेने के लिए नहीं दौड़े लेकिन रायुडू बिना देखे रन दौड़ने लगे। उधर कैच ड्रॉप करने के बाद पंत ने बॉल को उठाकर बोल्ट की ओर फेंका। तब तक नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े रायुडू रन दौड़ते हुए बैटिंग क्रीज पर पहुंच चुके थे।
- इसके बाद बोल्ट ने तुरंत बॉल को नॉन स्ट्राइकर एंड पर लगे स्टम्प पर मार दिया और रायुडू की इनिंग का द एंड हो गया। वे 24 बॉल पर 41 रन बनाकर आउट हुए।
- रायुडू जब बिना देखे दौड़ते हुए धोनी के साथ बैटिंग क्रीज में पहुंच गए थे, तब स्टेडियम में बैठकर मैच देख रहीं धोनी की वाइफ साक्षी बिल्कुल हैरान रह गईं और उन्होंने शॉकिंग रिएक्शन दिया।

मैच समरीः

चेन्नई सुपरकिंग्स- 211/4 (20 ओवर) (वॉटसन- 78, धोनी- 51*)
दिल्ली डेयरडेविल्स- 198/5 (20 ओवर) (पंत- 79, शंकर- 54*)
MoM- शेन वॉटसन 78 रन (40 बॉल, 4 चौके, 7 सिक्स)

आगे की स्लाइड्स में देखें, फोटोज में ये पूरा मोमेंट...

चेन्नई और दिल्ली के बीच हुए IPL मैच में एक मोमेंट पर धोनी की वाइफ साक्षी ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया। चेन्नई और दिल्ली के बीच हुए IPL मैच में एक मोमेंट पर धोनी की वाइफ साक्षी ने कुछ इस तरह रिएक्ट किया।
बोल्ट की इस बॉल पर धोनी ने शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन वो बैट से लगकर पीछे चली गई। बोल्ट की इस बॉल पर धोनी ने शॉट लगाने की कोशिश की, लेकिन वो बैट से लगकर पीछे चली गई।
विकेट के पीछे ऋषभ पंत वो कैच नहीं ले सके, उधर रायुडू बिना धोनी को देखे रन दौड़ने लगे। विकेट के पीछे ऋषभ पंत वो कैच नहीं ले सके, उधर रायुडू बिना धोनी को देखे रन दौड़ने लगे।
रायुडू रन दौड़ते हुए बैटिंग क्रीज तक पहुंच गए। रायुडू रन दौड़ते हुए बैटिंग क्रीज तक पहुंच गए।
रायुडू और धोनी को बैटिंग क्रीज में साथ खड़े देख साक्षी और उनकी फ्रेंड का ये हाल हुआ। रायुडू और धोनी को बैटिंग क्रीज में साथ खड़े देख साक्षी और उनकी फ्रेंड का ये हाल हुआ।
साक्षी एक ही क्रीज में दोनों बैट्समैन को देख शॉक्ड होकर चिल्ला दीं। साक्षी एक ही क्रीज में दोनों बैट्समैन को देख शॉक्ड होकर चिल्ला दीं।
कैच छोड़ने के बाद ऋषभ पंत ने बॉल को उठाकर ट्रेंट बोल्ट की ओर फेंका। कैच छोड़ने के बाद ऋषभ पंत ने बॉल को उठाकर ट्रेंट बोल्ट की ओर फेंका।
पंत से मिले थ्रो को बोल्ट ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर लगे स्टम्प की ओर फेंका। पंत से मिले थ्रो को बोल्ट ने नॉन स्ट्राइकर एंड पर लगे स्टम्प की ओर फेंका।
उधर रायुडू वापस क्रीज में पहुंचने के लिए दौड़ लगा रहे थे। उधर रायुडू वापस क्रीज में पहुंचने के लिए दौड़ लगा रहे थे।
रायुडू के क्रीज में पहुंचने से पहले ही बोल्ट का फेंका थ्रो स्टम्प पर लगा और रायुडू आउट हो गए। रायुडू के क्रीज में पहुंचने से पहले ही बोल्ट का फेंका थ्रो स्टम्प पर लगा और रायुडू आउट हो गए।
रायुडू के आउट होने के बाद साक्षी का रिएक्शन कुछ ऐसा रहा। रायुडू के आउट होने के बाद साक्षी का रिएक्शन कुछ ऐसा रहा।
साक्षी और उनकी फ्रेंड का रिएक्शन। साक्षी और उनकी फ्रेंड का रिएक्शन।