पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • National
  • Salman Khan Dad Salim Khan Clear Cut Instruction Have About Their Girlfriend And Boyfriend

पापा कहते हैं गर्लफ्रेंड के साथ वक्त बिताना हो तो उसे घर ले आया करो', सलमान खान ने किया खुलासा

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

मुंबई. सलमान खान जल्द कैटरीना कैफ के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आने वाले हैं। इसी बीच उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया है। टीवी शो 'दस का दम' में सलमान ने खुलासा किया कि पापा सलीम खान ने खुद उन्हें गर्लफ्रेंड्स को घर लाने का परमिशन दी है। उन्हें इस बात ये कोई एतराज नहीं है कि सलमान की गर्लफ्रेंड्स घर आए। इसलिए सलीम ने दी सलमान को परमिशन...


- सलमान ने शो में वीकेंड के दौरान खुलासा किया कि पापा सलीम ने उन्हें हमेशा साफ तौर पर कहा है कि अगर तुम्हें अपनी गर्लफ्रेंड्स के साथ टाइम बिताना है तो उन्हें बाहर घुमाने की बजाय घर लेकर आओ।
- दरअसल सलमान ने ये बात शो में उस दौरान बताई जब मौजूद गेस्ट से उन्होंने पूछा कि- "पब्लिक में रोमांस करने की वजह से कितने प्रतिशत भारतीय पुलिसवालों की डांट खा चुके हैं।" - इस पर सभी गेस्ट ने मिले-जुले जवाब दिए। वहीं सलमान खान ने कहा है कि उन्हें यह देखकर बहुत दुख होता है कि कपल्स जोड़ों को पब्लिक प्लेस पर टाइम बिताना पड़ता है। छोटे घर में ज्यादा फैमिली मेंबर्स होने की वजह से कपल्स घर के बाहर टाइम बिताने पर मजबूर होते हैं।
- सलमान ने बताया पापा सलीम ने उन्हें और सारे भाई बहनों को साफ निर्देश दिए हैं कि अगर किसी की गर्लफ्रेंड या ब्वॉयफ्रेंड है तो वो सीधा उसे घर लेकर आए। पापा के ये आदेश मेरी बहनों पर भी लागू था।
- यही नहीं सलीम ने बच्चों को ये भी निर्देश दे रखे थे कि कोई भी ब्वॉयफ्रेंड या गर्लफ्रेंड हो तो हमें बताए। फिर हम बताएंगे कि शादी करनी है या नहीं।


माल्टा होगी 'भारत' की शूटिंग
- सलमान जल्द 'भारत' की शूटिंग के लिए माल्टा रवाना होंगे। यहां अली अब्बास जफर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म का पहला शेड्यूल शूट किया जाएगा।
- बता दें, सलमान फिल्म के दो एक्शन सीन मुंबई में ही शूट कर चुके हैं। वहीं माल्टा में तब्बू और दिशा पाटनी भी सलमान के साथ जाएंगी।

खबरें और भी हैं...