Hindi News »Lifestyle »Tech» Samsung Wireless Charger Duo Smartphone And Smart Watch Will Be Charged Together

सैमसंग वायरलैस चार्जर 'Duo': स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच एक साथ होगी चार्ज

सैमसंग डुओ को ब्लैक और वाइट कलर में लॉन्च किया गया है।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Aug 11, 2018, 04:26 PM IST

सैमसंग वायरलैस चार्जर 'Duo':  स्मार्टफोन और स्मार्ट वॉच एक साथ होगी चार्ज

गैजेट डेस्क।दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने इस हफ्ते गैलेक्सी इवेंट में गैलेक्सी नोट 9 और गैलेक्सी वॉच को लॉन्च किया था। इसके साथ ही वायरलैस चार्जर 'डुओ' को भी लॉन्च किया गया था, जिसकी मदद से गैलेक्सी वॉच को चार्ज किया जा सकता है, साथ ही गैलेक्सी नोट 9 भी इससे चार्ज हो सकता है। फिलहाल इस वायरलैस चार्जर को सिर्फ अमेरिका में ही लॉन्च किया है और वहां इसकी बिक्री शुरू हो गई है।

दो कलर में लॉन्च किया गया :सैमसंग डुओ को ब्लैक और वाइट कलर में लॉन्च किया गया है। इसे क्यूआई (QI) चार्जिंग टेक्नोलाजी से बनाया गया है। कीमत की बात करें तो 119.99 डॉलर (करब 8,300 रुपए) का है। इसमें दो वायरलैस चार्जिंग पैड दिए गए हैं।

एक साथ चार्ज हो सकते हैं दो स्मार्टफोन :सैमसंग की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के मुताबिक, इस वायरलैस चार्जर की मदद से एक बार में दो स्मार्टफोन या एक स्मार्टफोन और एक स्मार्ट वॉच को चार्ज किया जा सकता है। इसमें 7.5W फास्ट चार्ज वायरलैस चार्जिंग आउटपुट दिया गया है और साथ ही चार्जर को ठंडा रखने के लिए एक अंदर फैन भी दिया गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Tech

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×