टेनिस

--Advertisement--

सानिया मिर्जा जल्द बनने वाली हैं मां, खास फोटो शेयर करते हुए दी गुड न्यूज

सानिया मिर्जा ने 6 साल की उम्र में टेनिस खेलना शुरू किया था और 17 साल में प्रोफेशनल टेनिस में उतर गई थीं।

Dainik Bhaskar

Apr 23, 2018, 06:10 PM IST
सानिया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से उनका निकाह 12 अप्रैल 2010 में हुआ था। सानिया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से उनका निकाह 12 अप्रैल 2010 में हुआ था।

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक जल्द ही पैरेंट्स बनने वाले हैं। सानिया ने अपने प्रेग्नेंट होने वाली बात बेहद खास अंदाज में सोशल मीडिया पर शेयर की। शादी के 8 साल बाद ये इस कपल का पहला बच्चा होगा। सानिया ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वो और उनके क्रिकेटर पति शोएब मलिक एक बेटी चाहते हैं, जिसका सरनेम मिर्जा मलिक होगा। ऐसे शेयर की गुड न्यूज...

- सानिया ने एक फोटो शेयर किया, जिसमें एक अलमीरा के अंदर तीन शेल्फ में अलग-अलग हैंगर पर दो बड़ी टीशर्ट के बीच एक छोटी सी टीशर्ट टंगी हुई दिख रही है।
- आसपास टंगी हुई दो टीशर्ट में से एक पर मिर्जा और दूसरी पर मलिक लिखा है, वहीं बीच में जो छोटी सी टीशर्ट टंगी हुई है उस पर मिर्जा मलिक लिखा हुआ है।
- इस फोटो में छोटी सी टीशर्ट के ऊपर वाले शेल्फ में एक दूध की बॉटल भी रखी दिख रही है। फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा है #BabyMirzaMalik
- बता दें कि साल 2010 में सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी हुई थी। इस शादी से पहले काफी विवाद भी हुआ था।

शादी को लेकर हुआ था विवाद

- सानिया और शोएब की शादी 12 अप्रैल, 2010 में हैदराबाद में हुई थी। दोनों की शादी से पहले ही शोएब की पहली शादी की खबरें मीडिया की सुर्खियों में रही थीं।

- शोएब के पाकिस्तानी होने की वजह से भी सानिया का काफी विरोध हुआ था और कहा गया कि उन्हें एक पाकिस्तानी से शादी नहीं करनी चाहिए।

- विरोध के बाद सानिया ने अपने फैन्स से कहा था, 'सच क्या है ये मैं और मेरा परिवार जानता है, हम शोएब के बारे में सब कुछ जानते हैं और भगवान हमारे साथ न्याय करेगा।'

सेल्फ मेड हैं सानिया मिर्जा

- सानिया मिर्जा ने 6 साल की उम्र में टेनिस खेलना शुरू किया था और 17 साल में प्रोफेशनल टेनिस में उतर गई थीं। सानिया की पहचान एक बोल्ड लड़की की है।
- चाहें विवाद मुस्लिम होकर टेनिस कोर्ट पर छोटी स्कर्ट पहनने का रहा हो या फिर पाकिस्तानी से शादी करने का, सानिया ने हर मुद्दे पर हमेशा बेहद करारा जवाब देकर आलोचकों का मुंह बंद किया है।
- फिलहाल सानिया तेलंगाना राज्य की ब्रांड एंबेसडर होने के साथ ही साउथ एशिया की यूएन वुमन गुडविल एंबेसडर भी हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें, सानिया का शेयर किया फोटो और अन्य फोटो...

सानिया ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की बात दुनिया को बताई। सानिया ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की बात दुनिया को बताई।
सानिया ने अपने शेयर किए फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा है #BabyMirzaMalik सानिया ने अपने शेयर किए फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा है #BabyMirzaMalik
हाल ही में एक इवेंट में सानिया ने कहा था कि जब भी वे परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तो उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा। हाल ही में एक इवेंट में सानिया ने कहा था कि जब भी वे परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तो उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा।
X
सानिया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से उनका निकाह 12 अप्रैल 2010 में हुआ था।सानिया मिर्जा जल्द ही मां बनने वाली हैं। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से उनका निकाह 12 अप्रैल 2010 में हुआ था।
सानिया ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की बात दुनिया को बताई।सानिया ने इस फोटो को शेयर करते हुए अपनी प्रेग्नेंसी की बात दुनिया को बताई।
सानिया ने अपने शेयर किए फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा है #BabyMirzaMalikसानिया ने अपने शेयर किए फोटो के साथ कैप्‍शन में लिखा है #BabyMirzaMalik
हाल ही में एक इवेंट में सानिया ने कहा था कि जब भी वे परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तो उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा।हाल ही में एक इवेंट में सानिया ने कहा था कि जब भी वे परिवार बढ़ाने के बारे में सोचेंगे तो उनके बच्चे का सरनेम मिर्जा मलिक होगा।
Click to listen..