Sarkari result / MP हाईकोर्ट ने ग्रुप डी के अलग अलग पदों पर फाइनल रिजल्ट मेरिट लिस्ट की जारी, अब होगा फाइनल इंटरव्यू

Dainik Bhaskar

Apr 26, 2019, 02:56 PM IST

MPHC Sarkari Result: फाइनल इंटरव्यू देंगे लिस्ट में शामिल होने वाले अभ्यर्थी

Sarkari Result: MP High Court declared final Result Merit List for the Post of Class IV

नई दिल्ली. मध्यप्रदेश हाईकोर्ट ने चतुर्थ श्रेणी के अलग अलग पदों पर निकली भर्ती का रिज़ल्ट डिक्लेयर कर दिया है। मेरिट लिस्ट जारी करते हुए बताया गया है कि इन्हे अब फाइनल इंटरव्यू देना होगा जो कब होगा इसकी जानकारी आपको ऑफिशियल वेबसाइट पर बाद में दी जाएगी। अगर आपने भी इस भर्ती के लिए आवेदन किया था और मेरिट लिस्ट का इंतज़ार था तो आप अब नीचे दिए लिंक पर क्लिक कर अपना रिज़ल्ट जान सकते हैं। आपको बता दें कि ड्राइवर के 40, वॉचमैन के 558, गार्डनर के 31 और स्वीपर के 110 पदों पर वेकेंसी निकली थी जिनके लिए भारी तादाद में अभ्यर्थियों ने अप्लाई किया था वही अब नतीजे भी डिक्लेयर कर दिए गए हैं।

ऐसे देखें नतीजे
जल्द से जल्द रिज़ल्ट देखना चाहते हैं तो हम आपको नीचे रिज़ल्ट पेज का डायरेक्ट लिंक दे रहे हैं जहां क्लिक करने के बाद आप नतीजे जल्द से जल्द चेक कर सकते हैं। ये लिंक है https://mphc.gov.in/PDF/web_pdf/RE/SORTLISTED%20CANDIDATES%20FOR%20FINAL%20INTERVIEW.pdf इस पर क्लिक करें और अपना नाम और रोल नंबर का मिलान कर रिज़ल्ट देखें।

72 अभ्यर्थियों का हुआ है चयन
आपको बता दें कि लिस्ट में कुल 72 अभ्यर्थियों का नाम है जिन्हे फाइनल इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा। इंटरव्यू कब होगा इसकी जानकारी ऑफिशियल वेबसाइट पर दी जाएगी।

X
Sarkari Result: MP High Court declared final Result Merit List for the Post of Class IV
COMMENT