--Advertisement--

फीफा वर्ल्ड कप: सऊदी अरब की फुटबॉल टीम के प्लेन में आग, सभी खिलाड़ी सुरक्षित

टीम बुधवार को उरुग्वे के खिलाफ होने जा रहे मैच के लिए सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव जा रही थी।

Danik Bhaskar | Jun 19, 2018, 01:59 PM IST
रशियन एयरलाइन ने विमान में आग लगने की घटना से इनकार किया है। रशियन एयरलाइन ने विमान में आग लगने की घटना से इनकार किया है।

  • वायरल हुए कुछ वीडियो में विमान के एक विंग में आग नजर आ रही है
  • कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग इंजन के पास देखी गई

मास्को. सऊदी अरब की फुटबॉल टीम सोमवार देर रात बाल-बाल बच गई। दरअसल, टीम बुधवार को फीफा वर्ल्ड कप के तहत उरुग्वे के खिलाफ होने जा रहे मैच के लिए सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव जा रही थी। रशियन एयरलाइंस के एयरबस जेट में तकनीकी खराबी आ गई। कुछ वक्त बाद आग देखी गई। हालांकि, पायलट ने सूझबूझ से रोस्तोव एयरपोर्ट पर विमान की सुरक्षित लैंडिंग करा दी। विमान में कितने लोग सवार थे। इसकी जानकारी सामने नहीं आई है।

विमान के बाहरी हिस्से में आग देखी गई: द गार्डियन के मुताबिक, विमान के बाहरी हिस्से में आग देखी गई। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, आग इंजन के पास लगी थी। वहीं, इस घटना के कुछ वीडियो भी वायरल हुए हैं। ऐसा कहा गया कि ये विमान में बैठे लोगों ने बनाए। इनमें आग विमान के एक विंग में लगी नजर आ रही है। वहीं, एयरलाइन ने विमान में आग लगने की घटना से इनकार किया है। एयरलाइन ने दावा किया है कि विमान से पक्षी टकराने की वजह से इंजन में खराबी आई थी। सऊदी अरब फुटबॉल फेडरेशन ने ट्वीट कर बताया, 'हम सबको आश्वस्त करना चाहता है कि विमान में तकनीकी खराबी की घटना के बाद टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित हैं।'

टीम बुधवार को उरुग्वे के खिलाफ होने जा रहे मैच के लिए सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव जा रही थी। टीम बुधवार को उरुग्वे के खिलाफ होने जा रहे मैच के लिए सेंट पीटर्सबर्ग से रोस्तोव जा रही थी।
सऊदी की टीम को अपने पहले मैच में रूस के खिलाफ 0-5 से हार मिली थी। -फाइल सऊदी की टीम को अपने पहले मैच में रूस के खिलाफ 0-5 से हार मिली थी। -फाइल