--Advertisement--

'भाबीजी घर पर हैं' सीरियल से जल्द ही गायब हो जाएंगी भाभी जी यानी 'गोरी मेम'

भाभी जी अब कब लौटेंगी ये भी पता

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2018, 06:21 PM IST
भाबी जी घर पर हैं, सौम्या टंडन, अनिता भाभी, Saumya Tandon Aka Anita Bhabh Is Going On Break

एंटरटेनमेंट डेस्क. टीवी सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' फेम सौम्या टंडन 15 सितंबर से ब्रेक पर जा रही हैं। खबरें हैं कि वे लंदन में अपनी मां और बहन से मिलने जा रही हैं। वे कब लौटेंगी, यह अभी कंफर्म नहीं है। सौम्या ने बताया- 'मैं मम्मी और बहन से मिलने लंदन जा रही हूं। डेली शूट करना बड़ा हैट्रिक हो जाता है, थोड़ा रेस्ट करना चाहती हूं। वहां बहन और उनके बच्चों से भी मिलूंगी, क्योंकि काफी समय उनसे मिली नहीं हूं। उनके साथ कुछ वक्त बिताना चाहती हूं। मम्मी के हाथ का बना खाना खाऊंगी। बस, यही इरादा है। कब आऊंगी, ये कंफर्म नहीं बता सकती'। सौम्या को लेकर आ रही है ये खबर...


- DainikBhaskar.com द्वारा की गई पड़ताल के बाद चला कि सौम्या काफी समय तक लंदन में रहेंगी। वे यहां पर स्क्रीन राइटिंग का कोर्स भी करेंगी। वे बताती हैं- 'भाबीजी घर पर हैं' शो दिल के बहुत करीब है। बस, कुछ समय के लिए ब्रेक पर जा रही हूं। मेरे न सिर्फ प्रोड्यूसर-राइटर, बल्कि को-स्टार और टीम के साथ भी बड़े अच्छे संबंध हैं'।


- निजी ज़िंदगी की बात करें तो सौम्या ने दिसंबर, 2016 में बैंकर ब्वॉयफ्रेंड सौरभ देवेंद्र सिंह से चोरी-छुपे शादी कर ली थी। सौम्या ने इस बारे में कभी खुलकर बात नहीं की।

- 'गोरी मेम' के कैरेक्टर को लोगों ने पसंद किया है, आपको बता दें कि इस किरदार को निभाने के लिए सौम्या हर दिन की शूटिंग का 55,000 रुपए चार्ज करती हैं।


इन शोज में किया है सौम्या ने काम
सौम्या 'ऐसा देश है मेरा', 'मेरी आवाज को मिल गई रोशनी', 'कॉमेडी सर्कस के टशन', 'डांस इंडिया डांस' जैसे शोज में नजर आ चुकी है।

X
भाबी जी घर पर हैं, सौम्या टंडन, अनिता भाभी, Saumya Tandon Aka Anita Bhabh Is Going On Break
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..