पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Bhabhua News Sdo Warns Vegetable And Grocery Traders

एसडीओ ने सब्जी व किराना व्यापारियों को चेताया

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर एसडीओ जन्मेजय शुक्ला ने गुरुवार सुबह अपने गोपनीय कार्यालय में शहर के थोक सब्जी विक्रेता और किराना विक्रेताओं के साथ एक बैठक की। बैठक के दौरान एसडीओ ने सभी विक्रेताओं को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि कुछ लोगों द्वारा शिकायत मिल रही है कि व्यवसाई महंगे दामों में अपने दुकानों पर सामान की सप्लाई कर रहे हैं। वही कुछ दुकानदार कालाबाजारी करने के फिराक में है कि बाजार से जब माल खत्म हो जाएंगे तो वह महंगे दामों में बेचेंगे। इसलिए सभी दुकानदारों को निर्देश दिया जाता है कि किसी भी कीमत में कालाबाजारी और मुनाफाखोरी नहीं चलेगी। लॉक डाउन के दौरान किराने और सब्जी की दुकानों को खोलने की अनुमति दी गई है। ऐसी स्थिति में दुकानदार लोगों के हित का ख्याल रखें और उन्हें जरूरी सामान उपलब्ध कराएं। उन्होंने बताया है कि जिला प्रशासन द्वारा सभी सामानों के दामों की सूची तैयार की गई है। सभी दुकानदार अपने दुकान के बाहर उस सूची को चिपका दें। जो भी ग्राहक उनके दुकानों पर जाएं। उन्हें निर्धारित की गई दर से ही सामान की बिक्री करें अन्यथा जो भी मांगे दामों में सामान की सप्लाई करने की कोशिश करेंगे उनके खिलाफ केस दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

खाने पीने वाली सामानों को लेकर आने वाले वाहनों को है छूट

सदर एसडीओ ने सभी दुकानदारों को सूचित करते हुए कहा कि खाने पीने वाले सामानों को लेकर जो भी वाहन आ रहे हैं उन्हें आने-जाने की परमिशन है। किसी भी कीमत पर ऐसे वाहनों को रोकने का निर्देश नहीं दिया गया है। इसलिए दुकानदार सामानों को तैयार किए गए। निर्धारित दर के अनुसार ही अपने सामान को बेचें और बाहर से माल मंगवा कर निर्भीक होकर कारोबार करें। उन्हें माल मगाने में कोई परेशानी नहीं होगी। इस मीटिंग में उपस्थित दुकानदारों ने एसडीओ को यह आश्वासन देते हुए कहा कि उनके द्वारा कालाबाजारी और मुनाफाखोरी बिल्कुल नहीं की जाएगी और जनता के हित को ध्यान में रखते हुए वह सामानों की सप्लाई करेंगे। इस बैठक में एसडीओ के अलावे जिला आपूर्ति पदाधिकारी सरोज कुमार, प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी धर्मवीर कुमार भारती के साथ सब्जी के थोक विक्रेता कुतुबुद्दीन राइन, समियाकत राइन, आरिफ अंसारी के अलावा शहर के कई किराना के थोक विक्रेता मौजूद रहे।

व्यवसायियों के साथ बैठक करते एसडीओ।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का दिन पारिवारिक व आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदाई है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ विश्वास से पूरा करने की क्षमता रखे...

और पढ़ें