विज्ञापन

सेकंड हैंड कार का सस्ता मार्केट : 5 लाख रुपए से ज्यादा कीमत वाली कार यहां मिल जाएगी 60 हजार में, मारुति से लेकर हुंडई तक कई कंपनियों की कार मौजूद

DaInikbhaskar.com

Mar 24, 2019, 12:01 AM IST

इंडिया के इस शहर में है कीमत कम में बेहतर कंडीशन वाली कार का ये मार्केट

Second hand branded cars cheapest market in delhi, starting price just rs. 60000
  • comment

ऑटो डेस्क। आप सेकंड हैंड कार खरीदना चाहते हैं तब इंडिया के कई शहरों में इसका बड़ा मार्केट है। खासकर, मुंबई, अहमदाबाद, कोलकाता जैसे बड़े शहरों में कार कई गुना सस्ती मिल जाती है। ऐसी कार का एक मार्केट दिल्ली में भी है। करोल बाग स्थित इस मार्केट से सिर्फ 60 हजार रुपए में अच्छी कंडीशन वाली कार खरीदी जा सकती है। जैसे यहां पर सेकंड हैंड मारुति वैगनआर को सिर्फ 60 हजार में खरीद सकते हैं। शोरूम पर वैगनआर के टॉप मॉडल की ओनरोड प्राइस 5.69 लाख रुपए है।

यहां है ये मार्केट

ये मार्केट करोल बाग स्थित जल बोर्ड के पास है। यहां पर मारुति से लेकर महिंद्रा, फोर्ड, हुंडई, वोक्सवैगन समेत कई ब्रांड की कार मौजूद हैं। देखने में इन कार की कंडीशन बेहतर होती है। यानी इन पर किसी तरह का डेंट नहीं होता और ये चमचमाती नजर आती हैं। कार का मॉडल जितना पुराना होता है प्राइस उतनी कम हो जाती है।

फाइनेंस की सुविधा भी मौजूद

इस मार्केट में सेकंड हैंड कार के डीलर्स SSS Ji Car Bike & Properties ने बताया कि यहां पर सेकंड हैंड कार 60 हजार से मिलना शुरू हो जाती हैं। वहीं, इस अमाउंट को फाइनेंस भी कराया जा सकता है। कार के साथ उसका रजिस्ट्रेशन सर्टिफिकेट भी दिया जाता है। यानी इन कार में किसी तरह के फ्रॉड होने की संभावना नहीं होती। वैसे, कार की प्राइस पर आप बारगेनिंग भी कर सकते हैं।

इन बातों का रखें ध्यान

यदि आप इस मार्केट में कार खरीदने जाने वाले हैं तब इस बात का ध्यान रखें की आपको कार के सभी पार्ट्स की नॉलेज हो। खासकर, कार के इंजन में खराबी हो सकती है। कार के पार्ट्स डुप्लिकेट भी हो सकते हैं। ऐसे में जरूरी है कि आप किसी कार एक्सपर्ट या मैकेनिक को साथ लेकर जाएं।

सेकंड हैंड कार की कीमतें

मारुति वैगनआर : 60 हजार रुपए
टाटा नैनो : 60 हजार रुपए
हुंडई सेंट्रो : 60 हजार रुपए
मारुति सुजुकी आल्टो : 1 लाख रुपए
शेवरले बीट : 1.9 लाख रुपए

नोट : खबर में दिखाई जा रही कार की कीमत इस मार्केट में कम-ज्यादा भी हो सकती है। इतना ही नहीं, जो कीमत दिखाई जा रही है आप बारगेनिंग करके उससे भी कम कीमत पर खरीद सकते हैं।

X
Second hand branded cars cheapest market in delhi, starting price just rs. 60000
COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन