Hindi News »Business» Sensex Rises Over 100 Pts After Sharp Fall In Crude Prices OMC Stocks Rally

शेयर बाजार में उतार चढ़ाव भरा कारोबार, क्रूड में गिरावट से तेल कंपनियों के शेयर 4% तक चढ़े

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में क्रूड 4% से ज्यादा सस्ता हुआ

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 17, 2018, 12:07 PM IST

शेयर बाजार में उतार चढ़ाव भरा कारोबार, क्रूड में गिरावट से तेल कंपनियों के शेयर 4% तक चढ़े
मुंबई. शेयर बाजार में मंगलवार को उतार-चढ़ाव बना हुआ है। कारोबार के दौरान सेंसेक्स में 107 अंक की तेजी आई। इंट्राडे में इसने 36470.76 का हाई बनाया। हालांकि ऊपरी स्तरों से गिरावट आई लेकिन बाजार हरे निशान में बना हुआ है। निफ्टी 10,989.65 तक चढ़ा और 10,925.60 का निचला स्तर छुआ। अंतर्राष्ट्रीय बाजार में सोमवार को कच्चे तेल का भाव 4% से ज्यादा गिरा जिससे तेल कंपनियों के शेयरों में उछाल आया है। आईओसी और एचपीसीएल के शेयर करीब 4% चढ़े। बीपीसीएल में भी करीब 2% तेजी दर्ज की गई।
हिंदुस्तान यूनिलीवर के शेयर में अच्छे नतीजों के बावजूद 3% तक गिरावट दर्ज की गई। बीएसई पर शेयर 1685.05 रुपए के निचले स्तर तक फिसला। अप्रैल-जून तिमाही में कंपनी का मुनाफा 19.17% बढ़कर 1,529 करोड़ रुपए रहा। सोमवार को शेयर बाजार बंद होने के बाद नतीजे घोषित किए गए थे।
ब्रोकर्स के मुताबिक कुछ ब्लूचिप कंपनियों के अच्छे नतीजों और मिले जुले विदेशी संकेतों से भारतीय बाजार पर असर पड़ा है। सोमवार को अमेरिकी बाजारों में तेजी रही। डाओ जोंस इंडस्ट्रियल एवरेज 0.18% ऊपर बंद हुआ। मंगलवार के कारोबार में जापान और सिंगापुर के बाजारों में भी बढ़त दर्ज की गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Business

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×