--Advertisement--

पूर्व वर्ल्ड नंबर वन सेरेना की सबसे बुरी हार, 50वीं रैंक वाली कोंटा ने 52 मिनट में 6-1, 6-0 से हराया

Dainik Bhaskar

Aug 01, 2018, 07:16 PM IST

सेरेना विलियम्स के नाम 23 सिंगल्स और 14 डबल्स ग्रैंड स्लैम

मैच हारने के बाद ब्रिटेन की जोहाना कोंटा को बधाई देतीं सेरेना। मैच हारने के बाद ब्रिटेन की जोहाना कोंटा को बधाई देतीं सेरेना।

  • सेरेना ऑस्ट्रेलियन ओपन और विम्बलडन का खिताब 7-7 बार जीत चुकी
  • सेरेना ने कॅरियर में सबसे कम 3 बार फ्रेंच ओपन का खिताब जीता

सैन जोस (कैलिफोर्निया). वर्ल्ड नंबर वन रह चुकीं टेनिस स्टार सेरेना विलियम्स को मंगलवार रात करियर की सबसे बुरी हार का सामना करना पड़ा। मुबाडाला सिलिकॉन वैली क्लासिक टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर में 26वीं रैंक वाली सेरेना को ब्रिटेन की जोहाना कोंटा ने महज 52 मिनट में 6-1, 6-0 से हरा दिया। कोंटा की रैंक 50वीं है। 36 साल की सेरेना अब तक खेले हर मुकाबले में कम से कम दो सेट जरूर जीतती रही हैं।

चार साल पहले सिर्फ 2 सेट जीत पाईं थींः अक्टूबर, 2014 में भी सेरेना को ऐसी ही हार का सामना करना पड़ा था। तब वे सिंगापुर डब्ल्यूटीए फाइनल्स के राउंड रोबिन लीग मुकाबले में रोमानिया की सिमोना हालेप से 0-6, 2-6 से हार गईं थीं। इससे पहले जब वे 16 साल की थीं, तब उन्हें जोआनेट क्रूगर ने 6-1, 6-1 से मात दी थी। सेरेना सिलिकान वैली क्लासिक टूर्नामेंट में तीन बार चैम्पियन रह चुकी हैं। पिछले साल सितंबर में बेटी एलेक्सिस ओलिंपिया को जन्म देने के बाद वे पांचवां टूर्नामेंट खेल रही थीं। विम्बलडन में एंजेलिक कर्बर से हारने के बाद यह उनका पहला मैच था।

ब्रिटेन की जोहाना कोंटा के खिलाफ शॉट लगातीं सेरेना विलियम्स। ब्रिटेन की जोहाना कोंटा के खिलाफ शॉट लगातीं सेरेना विलियम्स।
मैच के बाद निराश सेरेना विलियम्स। मैच के बाद निराश सेरेना विलियम्स।
X
मैच हारने के बाद ब्रिटेन की जोहाना कोंटा को बधाई देतीं सेरेना।मैच हारने के बाद ब्रिटेन की जोहाना कोंटा को बधाई देतीं सेरेना।
ब्रिटेन की जोहाना कोंटा के खिलाफ शॉट लगातीं सेरेना विलियम्स।ब्रिटेन की जोहाना कोंटा के खिलाफ शॉट लगातीं सेरेना विलियम्स।
मैच के बाद निराश सेरेना विलियम्स।मैच के बाद निराश सेरेना विलियम्स।
Astrology

Recommended

Click to listen..