सेविकाएं व आशा बाहर से आने वालों पर रखेंगी नजर

Purnia News - पंचायतों में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गुरुवार को पंचायत स्तर के जनप्रतिनिधियों ने बैठक...

Mar 27, 2020, 06:56 AM IST
Dhamdaha News - servants and asha will keep an eye on those coming from outside

पंचायतों में कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए गुरुवार को पंचायत स्तर के जनप्रतिनिधियों ने बैठक की। बैठक के दौरान सभी जनप्रतिनिधि एवं स्थानीय ग्रामीण आशा कार्यकर्ता, आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को बाहर से आने वाले व्यक्ति का चिह्नित करने तथा उस पर विशेष निगरानी रखने को कहा गया।

प्रखंड मुख्यालय स्थित धमदाहा मध्य पंचायत में आयोजित बैठक की अध्यक्षता मुखिया डॉ.बीके ठाकुर कर रहे थे। उन्होंने बैठक में उपस्थित वार्ड सदस्य, आंगनबाड़ी सेविका, आशा, एएनएम और अन्य लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी अपने-अपने क्षेत्रों में लोगों से मिलकर कोरोना संक्रमित या बाहर से आने वाले लोगों पर नजर रखें। अगर कहीं से कोई सूचना मिलती है या किसी संक्रमित रोगी की पहचान होती है तो तुरंत मेडिकल टीम को सूचित करने के साथ-साथ पंचायत में भी इसकी सूचना दें। पंचायत स्तर में सरकारी विद्यालय में ऐसे रोगी को 14 दिनों तक रखा जाएगा। बैठक के दौरान एएनएम शबनम देवी, आंगनबाड़ी सेविका विभा देवी, उषा झा, उषा कुमारी, पूनमचंद गांधी, निभा कुमारी मौजूद थीं।

बैठक करते मुखिया व अन्य।

X
Dhamdaha News - servants and asha will keep an eye on those coming from outside

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना