केंद्रीय मंत्री का नजदीकी बताकर सरेआम गुंडागर्दी, स्टोर पर बैठे युवक को बेरहमी से पीटा

4 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • फरीदाबाद के सेक्टर-31 का मामला, हुड्डा मार्केट में बने डिपार्टमेंटल स्टोर पर युवक के साथ जमकर मारपीट, सीसीटीवी में कैद पूरी घटना  

फरीदाबाद. शहर के सेक्टर-31 की हुड्डा मार्केट में सरेआम गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। यहां आरोपियों ने एक डिपार्टमेंटल स्टोर में घुसकर एक युवक की बुरी तरह पिटाई की। पीड़ित का आरोप है कि बदमाश जाते वक्त खुद को एक केंद्रीय मंत्री का नजदीकी बताकर धमकी देकर गए हैं। घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसमें आरोपी नजर आ रहे हैं। पीड़ित का परिवार जब थाने पहुंचा तो पुलिस कार्रवाई करने में आनाकानी करने लगी, जिसके बाद युवक की मां ने एक वीडियो जारी कर सीएम से कार्रवाई की गुहार लगाई। बाद में पुलिस ने एक नामजद व पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

 

1) सड़क पर हुए झगड़े के आधार पर की मारपीट, पीड़ित का नहीं था कोई लेना देना

पीड़ित युवक अंकित कौशिक ने बताया कि सेक्टर-31 हुड्डा मार्केट में उसका डिपार्टमेंटल स्टोर है। वह बुधवार 31 अक्टूबर को स्टोर पर बैठा हुआ था। इसी दौरान आधा दर्जन युवक अंदर घुस आए और उसके साथ मारपीट करने लगे। उसके कपड़े तक फाड़ दिए।

अंकित का कहना है कि बदमाश उसे सड़क पर हुए झगड़े के शक में पीट रहे थे, जबकि उसका झगड़े से कोई लेना-देना नहीं है। पीड़ित के परिजनों ने आरोप लगाया कि मारपीट करने वालों में केंद्रीय मंत्री का नजदीकी भी शामिल है।

घटना के बाद पीड़ित के परिवार वाले सेक्टर-28 चौकी में पहुंचे। जहां पुलिसकर्मी एफआईआर दर्ज करने में आनाकानी करने लगे। पीड़ित के परिजनों द्वारा उपलब्ध करवाए गए वीडियो में नजर आ रहा है कि सेक्टर-28 चौकी इंचार्ज महेंद्रपाल और उनके बीच काफी नोक-झोंक हुई है।

इसके बाद अंकित कौशिक की मां ने एक वीडियो बनाकर सीएम मनोहर लाल खट्टर से गुहार लगाई कि ऐसे पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए, जो जनता को इस तरह से परेशान कर रहे हैं। वीडियो के वायरल होने के बाद सेक्टर-28 चौकी में एक नामजद आरोपी धारा और उसके पांच साथियों पर धारा 323, 34, 452 और 506 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

वहीं सेक्टर-28 चौकी इंचार्ज महेंद्र पाल का कहना है कि पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जांच की जा रही है। पीड़ित पक्ष से सीसीटीवी फुटेज भी ले ली है।