• Hindi News
  • Bihar
  • Kishanganj
  • Thakurganj News shopping by making distance barricading of main roads in rural areas crowds on ration and fruit shops

दूरी बनाकर कर रहे खरीदारी, ग्रामीण क्षेत्रों की मुख्य सड़कों की बैरिकेडिंग, राशन व फल दुकानाें पर भीड़

Kishanganj News - लाॅकडाउन के चौथे दिन नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में बंद का सर दिखने लगा है। बस पड़ाव, बाजार, रेलवे स्टेशन सहित...

Mar 27, 2020, 08:31 AM IST
Thakurganj News - shopping by making distance barricading of main roads in rural areas crowds on ration and fruit shops

लाॅकडाउन के चौथे दिन नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में बंद का सर दिखने लगा है। बस पड़ाव, बाजार, रेलवे स्टेशन सहित नगर से ग्रामीण क्षेत्रों के मुख्य बाजारों में सन्नाटा छाया रहा। नगर से ग्रामीण क्षेत्रों में जाने वाली मुख्य सड़को पर जागरुक लोग स्वयं बेरिकैडिंग कर रहे हैं। यहां सड़क पर बैनर लगाकर अन्य लोगों को घरों में रहने के लिए जागरुक करने में लगे हैं। हांलाकि अहले सुबह और संध्या समय लोगों की भीड़ राशन दुकानों और फल दुकान पर देखने को मिल रही है। कोरोना के कारण लोग दूरी बनाते हुए खरीदारी कर रहे हैं। जागरूकता के लिए पुलिस-प्रशासन की वाहन लगातार नगर से लेकर ग्रामीण क्षेत्रों में प्रत्येक दो घंटे पर जायजा लेते हुए माइकिंग के माध्यम से लोगों को घरों में रहने की हिदायत देते दिख रहे हैं। चौथे दिन भी बीडीओ श्रीराम पासवान, सर्किल इंंस्पेक्टर अश्विनी कुमार, थानाध्यक्ष मोहन कुमार, कुर्लीकोट संजय कुमार, गलगलिया तरुणेश तरुण, सीओ उदय कृष्ण यादव, कार्यपालक अधिकारी अतिऊर रहमान सहित अन्य अधिकारी जायजा लेते देखे गये।

सात दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल कर रहा निगहबानी


बीडीओ श्रीराम पासवान ने बताया कि लाॅकडाउन में सफल बनाने के साथ किसी अप्रिय घटना से निपटने के लिए सात दंडाधिकारी सहित पुलिस अधिकारी तैनात किये गये है। जो विभिन्न क्षेत्रों पर नजर रखते हुए पल-पल की सूचना वरीय अधिकारियों को दे रहे है। स्वास्थ विभाग भी अलर्ट मोड में रहकर कार्य कर रही है। बाहरी स्थानों और संदिग्ध लोगों की जांच के लिए चलंत दो टीमें कार्य कर रही है।

गांधी चौक पर तैनात पुलिस कर्मियों के बीच मास्क बांटते स्थानीय पार्षद मनीष जालान।

X
Thakurganj News - shopping by making distance barricading of main roads in rural areas crowds on ration and fruit shops

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना