सिल्ली : शिविर में नि:शुल्क बिजली कनेक्शन के लिए 36 आवेदन दिए

News - शिविर में आवेदन लेते अधिकारी। सिल्ली | प्रखंड के बंता उत्तरी पंचायत सचिवालय परिसर में शुक्रवार को बिजली विभाग...

Feb 15, 2020, 08:05 AM IST
Silli News - silli 36 applications for free electricity connection in camp

शिविर में आवेदन लेते अधिकारी।

सिल्ली | प्रखंड के बंता उत्तरी पंचायत सचिवालय परिसर में शुक्रवार को बिजली विभाग द्वारा किसानों के लिए निःशुल्क बिजली कनेक्शन शिविर का आयोजन कनीय अभियंता शम्मी साहू के नेतृत्व में किया गया।

मौके पर देवकांत सिंह देव, कुणाल चौधरी, मनोज विश्वकर्मा, देवकुल भूषण, मनोज प्रजापति, पुनीत कुमार बर्मन आदि बिजली कर्मी उपस्थित थे। शिविर में कृषि कार्य के लिए सिंचाई के लिए निशुल्क विद्युत कनेक्शन का 36 आवेदन प्राप्त किए गए। शिविर में विभाग द्वारा लाए गए एटीपी भेन में लोगों ने कतार बद्ध होकर बिजली बिल का भुगतान किया।

वही बिजली बिल एवं अन्य समस्याओं से जूझ रहे लोगों ने भी आवेदन दिए। शिविर में आने वाले अधिकांश लोगों की समस्या, एक ही उपभोक्ता के दो भुगता नंबर एवं दो बिल की शिकायत देखा गया। दर्जनों उपभोक्ताओं ने बताया कि घरों में कनेक्शन रहने के बावजूद भी प्राइवेट एजेंसियों द्वारा मीटर व तार उपभोक्ताओं के सौंपा था। जिसका कनेक्शन भी नहीं हुआ परंतु विभाग द्वारा लंबित बिल ब्याज के साथ दिया जा रहा है। वहीं लोगों का कहना है कि विभागीय लापरवाही के कारण हमलोगों पर अनायास की कर्ज हो गया है। कनिया अभियंता सम्मी साहू ने कहा कि आवेदनों की जांच कर शीघ्र ही किसानों के खेतों में पानी पहुंचाने के लिए विद्युत कनेक्शन दिया जाएगा। तथा मिले शिकायतों पर भी जांच कर शीघ्र ही डबल कनेक्शन बंद कर दिया जाएगा। शिविर में जितेंद्र बड़ाइक, चतुर्भुज महतो, घासीराम महतो, सुचांद महतो, डोमन महतो, खिरोधर महतो, डोमन महतो समेत कई किसान उपस्थित थे।

X
Silli News - silli 36 applications for free electricity connection in camp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना