राजिंदरा अस्पताल में दाे शकी मरीज दाखिल, सैंपल भेजे

Patiala News - राजिंदरा अस्तपाल में काेरोना वायरस के दो शकी मरीज़ दाख़िल हुए हैं। उनके सैंपल लैब भेजे गए हैं। सिविल सर्जन डाॅ....

Mar 27, 2020, 07:17 AM IST

राजिंदरा अस्तपाल में काेरोना वायरस के दो शकी मरीज़ दाख़िल हुए हैं। उनके सैंपल लैब भेजे गए हैं। सिविल सर्जन डाॅ. हरीश मल्होत्रा ने बताया कि पटियाला के अजीतवाल में रहने वाली 61 साल की बुजुर्ग कुछ समय पहले ऑस्ट्रेलिया से वापस आई थी और घर में अलग रह रही थी। बुख़ार, खांसी और फ्लू जैसे लक्षण आने पर पारिवारिक मेंबराें ने सूचना दी। जिस पर उसे राजिंदरा अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दाखिल किया गया। 56 साल की औरत जाे ऑस्ट्रेलिया से वापस आई थी, को भी राजिंदरा में दाखिल किया गया है। दाेनाें की रिपाेर्ट अाने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

ज्ञान सागर में मंडी गोबिंदगढ़ से रेफर मरीज किया दाखिल

बनूड़| ज्ञान सागर मेडिकल अस्पताल में वीरवार काे कोरोना वायरस का संदिग्ध मरीज दाखिल हुअा। उसे मंडी गोबिंदगढ़ के सरकारी अस्पताल से यहां भेजा गया है। मरीज के सैंपल टेस्ट के लिए पीजीआई भेजे हैं, इसकी रिपाेर्ट 27 मार्च को आएगी। ज्ञान सागर में आया मरीज फैक्ट्री वर्कर है। उसे पिछले चार पांच दिनों से बुखार था अाैर सांस लेने में तकलीफ हो रही है। एमएस डा. एसपी एस गोराया ने बताया कि संबंधित मरीज की कोई विदेश यात्रा की हिस्ट्री नहीं है। उसके संपर्क में आए लोगों के बारे में भी पता किया जा रहा है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना