भाजपा के अंदर सुलग रही विद्रोह आैर असंतोष की चिंगारी अब पूरी तरह से भड़की: कौशल

Hamirpur News - सोशल मीडिया के माध्यम से शुरू हुए गृह युद्ध ने भाजपा और इसकी सरकार में व्याप्त असंतोष एवं भ्रष्टाचार को जनता के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:21 AM IST
Hamirpur News - smuggling rebellion and spark of discontent within bjp now completely erupted kaushal
सोशल मीडिया के माध्यम से शुरू हुए गृह युद्ध ने भाजपा और इसकी सरकार में व्याप्त असंतोष एवं भ्रष्टाचार को जनता के सामने पूरी तरह उजागर कर दिया है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता ही सरकार के मंत्रियों के ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगा रहे हैं और सरकारी तंत्र आरोपों की जांच करने की बजाए आरोप लगाने वालों के विरुद्ध ही कार्यवाही कर रहा है, जिससे स्पष्ट होता है कि एक तो सरकार में भ्रष्टाचार व्याप्त है और दूसरा यह कि भाजपा के अंदर सुलग रही विद्रोह तथा असंतोष की चिंगारी अब पूरी तरह से भड़क चुकी है। यह बात कांग्रेस कमेटी के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम कौशल ने यहां जारी प्रेस बयान में कही।

केंद्र सरकार में अनुराग ठाकुर की मंत्री के रूप में ताजपोशी के बाद पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल की सक्रियता से भी यह अहसास होता है कि अब मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर की राहें कठिन होती जा रही हैं। जयराम ठाकुर लगभग 2 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने के बावजूद अफसरशाही को नियंत्रित कर एक कुशल एवं सुदृढ़ प्रशासक के रूप में खुद को स्थापित नहीं कर पाए हैं।

सरकार द्वारा आयोजित जनमंच कार्यक्रम पूर्णतः रंगमंच का रूप ले चुके हैं, जिनमें कर्मचारियों और अधिकारियों को मंत्री सार्वजनिक रूप से अपमानित कर रहे हैं, इन कार्यक्रमों के माध्यम से न्याय ना मिल पाने से जनता हताश है और सरकार ने पूर्व से ही चल रहे प्रशासन जनता के द्वार कार्यक्रम का नाम बदल कर और मंत्रियों को इसमें सम्मलित कर ड्राॅमे का रूप दे दिया, जिसमें सरकारी धन का जम कर दुरुपयोग किया जा रहा है।

X
Hamirpur News - smuggling rebellion and spark of discontent within bjp now completely erupted kaushal
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना