जल्द करो टारिंग का काम खत्म, शहर में ट्रैफिक कंट्रोल करना हो रहा मुश्किल

Hamirpur News - शहर की खस्ताहाल सड़क पर बेतहाशा ट्रैफिक लोड को मरम्मत के काम के बीच संभालना ट्रैफिक पुलिस के लिए मुश्किल हो गया...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:20 AM IST
Hamirpur News - soon the tarring work is over it is difficult to control the traffic in the city
शहर की खस्ताहाल सड़क पर बेतहाशा ट्रैफिक लोड को मरम्मत के काम के बीच संभालना ट्रैफिक पुलिस के लिए मुश्किल हो गया है। सड़क कि जल्द से जल्द टारिंग कर उसे आवाजाही के लिए खोलने को लेकर एसपी ने पीडब्ल्यूडी और आईपीएच के अधिकारियों को बुलाकर उन्हें दो टूक कहा है कि वह जल्द से जल्द सड़क पर चल रहे काम को पूरा करके लोगों को राहत दें। पुलिस भी ट्रैफिक व्यवस्था को इस इलाके में प्रॉपर ढंग से कामम कर सके।

अधिकारियों ने अगले तीन दिनों में टारिंग का काम शुरू करने का पुलिस प्रशासन को आश्वासन तो दिया है लेकिन क्या काम तब तक शुरू हो पाएगा यह देखना होगा। पिछले 10 दिनों से चल रहे काम के बावजूद अब तक तारकोल की एक भी लेयर नहीं बिछ पाई है। सड़क के गड्ढों में गाडीयां धंस रही हैं जिससे लंबा जाम लग रहा है इसे खुलवाने में ट्रैफिक पुलिस के पसीने छूट रहे है।

जल्द करो सड़क का काम खत्म

एसपी अर्जित ठाकुर ने पीडब्ल्यूडी और आईपीएच के एसडीओ,जेई के साथ बैठक कर उन्हें सड़क का काम जल्द से जल्द खत्म करने को कहा है। काम के चलते पीडब्ल्यूडी ने प्रशासन से सड़क बंद करने की परमिशन ली है इसकी अवधि भी अब खत्म हो गई है। लेकिन बावजूद इसके काम पूरा नहीं हो पाया है। बड़े वाहनों को दूसरी तरफ डायवर्ट किया गया था लेकिन ज्यादातर वाहन इसी सड़क से गुजर रहे हैं इन्हें रोक पाना ट्रैफिक पुलिस के लिए मुश्किल हो रहा है। दोनों ही विभागों के अधिकारियों ने सोमवार से तारकोल बिछाने का आश्वासन दिया है।

10 दिन बाद भी तारकोल बिछाना शुरू नहीं कर पाई पीडब्ल्यूडी

शहर की खस्ताहाल मेन सड़क का काम नहीं हुआ पूरा। जिससे ट्रैफिक जाम होने से आ रही है परेशानियां।

लोगों को रोक पाना मुश्किल...सड़क पर काम के चलते वैसे तो इसे बंद रखने की परमिशन प्रशासन से ली गई है लेकिन लोग नहीं मान रहे हैं। छोटे हो या बड़े सभी वाहन रोकने के बावजूद भी गुजर जा रहे हैं। चालकों से उलझना ट्रैफिक पुलिस के लिए भी मुश्किल हो रहा है। ट्रैफिक डाइवर्ट करने के बावजूद बाईपास रूट पर वाहन नहीं जा रहे हैं। जिससे शहर की सड़क जैम पैक हो रही है। ट्रैफिक पुलिस के पास पहले ही स्टाफ कम है ऐसे में व्यवस्था बनाने में भी दिक्कतें आ रही हैं।


X
Hamirpur News - soon the tarring work is over it is difficult to control the traffic in the city
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना