सड़क, सीवरेज-स्टाॅर्म वाटर ड्रेनेज व इलेक्ट्रिक लाइन का काम तेज करें

News - नगर विकास सचिव अजय कुमार सिंह ने मंगलवार काे स्मार्ट सिटी में चल रहे प्राेजेक्ट का जायजा लिया। इस दाैरान उन्होंने...

Dec 04, 2019, 09:55 AM IST
Ranchi News - speed up road sewerage storm water drainage and electric line
नगर विकास सचिव अजय कुमार सिंह ने मंगलवार काे स्मार्ट सिटी में चल रहे प्राेजेक्ट का जायजा लिया। इस दाैरान उन्होंने वहां चल रहे कार्याें में तेजी लाने का निर्देश दिया। एलएंडटी की अाेर से इंट्रीग्रेटेड डेवलपमेंट के तहत बन रही सड़क, सीवरेज पाइप लाइन, स्टॉर्म वाटर ड्रेनेज सिस्टम, रीसाइकिल वाटर पाइप लाइन, वाटर सप्लाई पाइपलाइन अाैर इलेक्ट्रिक लाइन के कार्याें काे देखा। उन्होंने वहां किए जा रहे कार्याें काे देखकर खुशी जताई, लेकिन काम में तेजी लाने का निर्देश दिया। कहा, गुणवत्ता के साथ किसी तरह का समझौता नहीं किया जाएगा। एलएनटी की अाेर से बनाई गई टेस्टिंग लैब का भी उन्होंने निरीक्षण किया अौर कहा कि जुडकाे की अाेर से किए जा रहे अन्य कार्याें के लिए भी इसी तरह की टेस्टिंग लैब तैयार की जाए, ताकि काम की गुणवत्ता बनी रहे।

स्मार्ट सिटी का निरीक्षण करते सचिव

कमांड कंट्राेल सेंटर काे पब्लिक फ्रेंडली बनाने पर जाेर, जनवरी में उद्घाटन

सचिव ने अफसरों के साथ स्मार्ट सिटी में बन रहे कमांड कंट्राेल एंड कम्युनिकेशन सेंटर को पब्लिक फ्रेंडली बनाने पर जाेर दिया। कहा कि ट्रैफिक सर्विलांस, माैसम अाैर स्वास्थ्य सेवा के साथ नगर निगम द्वारा उपलब्ध कराई जा रही सेवाओं के लिए भी उपयाेगी हाेना चाहिए। नगर निगम द्वारा लिए जा रहे विभिन्न टैक्स अाैर अन्य कार्य के लिए भी सेंटर काम करना चाहिए, ताकि लाेगाें की समस्याओं का समाधान हाे सके। जनवरी में कमांड कंट्राेल सेंटर का उद्घाटन किया जाएगा।

X
Ranchi News - speed up road sewerage storm water drainage and electric line
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना