पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • सिल्वेस्टर स्टैलन के बेटे की मौत

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिल्वेस्टर स्टैलन के बेटे की मौत

9 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सेज स्टैलन को उनके फ्लैट में अज्ञान स्थिति में पाया गया और बाद में उनकी मौत की पुष्टि हुई

हॉलीवुड फ़िल्मों के सुपरस्टार सिल्वेस्टर स्टैलन के बेटे की अचानक मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि स्टैलन इससे बेहद दुःखी हैं.

स्टैलन के 36 वर्षीय बेटे सेज स्टैलन को हॉलीवुड के पास उनके फ्लैट में अज्ञान अवस्था में पाया गया बाद में उनको मृत घोषित कर दिया गया.

कुछ मीडिया रिपोर्टों में उनकी मृत्यु के लिए दवाओं के ओवरडोज़ की बात की जा रही थी मगर एक जाँचकर्ता ने कहा है कि घटनास्थल पर ना तो किसी अप्रिय वारदात के निशान हैं ना ही वहाँ कोई आत्महत्या संबंधी नोट मिला है.

सेज स्टैलन अभिनेता थे और वे 14 साल की उम्र में अपने पिता की मशहूर रॉकी श्रृंखला की पाँचवीं फ़िल्म रॉकी-5 में अपने पिता के साथ दिखे थे.

ऐसिस्टेंट चीफ़ कोरोनर एड विंटर के अनुसार फ्लैट से कई दवाओं की शीशियाँ मिली हैं मगर अभी ये स्पष्ट नहीं है कि वे किसके लिए थीं और उनका सेज की मौत से क्या संबंध है.

उन्होंने समाचार एजेंसी एसोसिएटेड प्रेस को बताया कि अगले कुछ दिनों में पोस्ट मॉर्टम होगा मगर टॉक्सिकोलॉजी जाँच पूरी होने में कई सप्ताह लग सकते हैं.

सेज स्टैलन अपने पिता के साथ, रॉकी-5

एक वेबसाइट टीएमज़ेड ने पहचान नहीं ज़ाहिर करनेवाले सूत्रों के हवाले से बताया है कि सेज स्टैलन अत्यधिक दवाएँ लेने के कारण मारे गए और अधिकारी ये पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं कि ये एक दुर्घटना थी या ऐसा जान-बूझकर किया गया.

सेज स्टैलन की मृत्यु पर उनके पिता की पब्लिसिटी अधिकारी मिशेल बेगा ने एक बयान में कहा है – "सिल्वेस्टर स्टैलन अपने बेटे की अचानक मृत्यु से स्तब्ध और दुःखी हैं. उनकी संवेदनाएँ सेज की माँ साशा के साथ हैं."

सेज स्टैलन, अपने पिता की पहली पत्नी साशा ज़ैक के बेटे थे.

सेज के वकील जॉर्ज ब्रॉन्स्टीन कहा है कि उनका शव घर की रखवाली करनेवाले ने देखा.

वकील ने कहा, "वो शादी की योजना बना रहा था. मैं बस लुटा सा महसूस कर रहा हूँ. वो एक शानदार, प्यारा इंसान था. ये एक त्रासदी है."

सेज स्टैलन ने कई फिल्मों में काम किया था. वे सबसे पहले 1990 में अपने पिता के साथ रॉकी-5 में दिखे थे. वे अपने पिता के साथ 1996 में एक अन्य फ़िल्म डेलाईट में भी नज़र आए थे.

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें