अपने-अपने घर में ही रहें, आपकी मदद में दिन-रात लगे हैं कई लोग

Araria News - लॉकडाउन के बीच एक तरफ लोग घर में कैद हैं तो दूसरी ओर कोरोना से जारी जंग के बीच सेवा सेनानी जंग में डटे हैं। शहर के...

Mar 27, 2020, 07:01 AM IST
Forbesganj News - stay in your home many people are engaged in your help day and night

लॉकडाउन के बीच एक तरफ लोग घर में कैद हैं तो दूसरी ओर कोरोना से जारी जंग के बीच सेवा सेनानी जंग में डटे हैं। शहर के लोगों को इस महामारी से बचाने की पूरी कोशिश में लगे हैं। घर में बंद लोगों की सुविधा का भी पूरा ख्याल रख रहे हैं। सेना सड़कों पर, सफाईकर्मियों, सिलेंडर व सामान पहुंचाने वाले कर्मी हैं और स्वास्थ्य कर्मी जो डटे हुए हैं। जो इस संकट की घड़ी में भी आमलोगों को सुरक्षित रखने के लिए घर से बाहर निकलकर काम कर रहे हैं। देश के लोग भले रुके हुए हैं, लेकिन इन बहादुरों ने देश की रफ्तार नहीं रुकने दी है। सचमुच इनके जज्बे को सलाम।

सेवा हमारा कर्तव्य है, जहां जोखिम होता है वहीं हम हैं


लोगों तक सिलेंडर पहुंचाकर अच्छा लग रहा


लाेगाें काे लगातार कर रहे जागरूक


इस वक्त सभी को एक-दूसरे के सहयोग की जरूरत


कोरोना वायरस की जंग में तत्पर डॉ. अजय सिंह।

गंदगी में लंबे समय तक जीवित रह सकता है वायरस

कोरोना वायरस गंदगी के साथ भी लंबे समय तक जीवित रह सकता है। इसके चलते शहर की नालियों से भी गंदगी बाहर करना जरूरी है। नप के सफाईकर्मी भी सफाई में जुटे हैं। सफाईकर्मियों के साथ ही कचरा वाहनों के चालक भी दिन भर लगे हैं। उन्होंने कहा कि महामारी से बचने के लिए सफाई बहुत जरूरी है। सुबह से हम सफाई में जुट जाते हैं। जल्द ही यह महामारी दूर होगी। यही ईश्वर से प्रार्थना है।
-सूरज कुमार सोनू, सफाई इंचार्ज।

X
Forbesganj News - stay in your home many people are engaged in your help day and night

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना