कालाबाजारी रोकें, उचित मूल्य पर दें सामान : राजीव

Kodarma News - शहर में खाद्य पदार्थों की मूल्यों में वृद्धि न हो एवं लोगों को आसानी से खाद्य सामग्री उपलब्ध हो, इसे लेकर अनुमंडल...

Mar 27, 2020, 06:31 AM IST

शहर में खाद्य पदार्थों की मूल्यों में वृद्धि न हो एवं लोगों को आसानी से खाद्य सामग्री उपलब्ध हो, इसे लेकर अनुमंडल कार्यालय चतरा में अनुमंडल पदाधिकारी राजीव कुमार की अध्यक्षता में चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभी सदस्यों एवं सब्जी थोक विक्रेताओं की बैठक की गई। बैठक में जनता को उचित मूल्यों पर खाद्य सामग्री बेचने, सब्जी दुकान, फल दुकान एवं राशन दुकानों में लोगो की भीड़ न लगने देने के निर्देश दिए गए।

रिटेल दुकानदारों को होम डिलेवरी करने को कहा गया। जिसपर दुकानदारों द्वारा इस पर योजना बनाकर एवं विचार कर जल्द निर्णय लेने की बात कही गई। अनुमंडल पदाधिकारी द्वारा निर्धारित मूल्यों पर ही खाद्य सामग्री बेचने को कहा गया। अधिक रेट पर सामग्री बेचे जाने पर कानूनी कार्रवाई करने की चेतावनी दी गई। पूर्णतया तालाबंदी के दौरान बाहर से सामग्री मंगवाने में एसडीओ ने व्यवसाइयों को मदद करने की बात कही। सामग्रियों के मंगवाने ओर कोई व्यवधान नहीं होने देने का वादा किया। बैठक में अंचलाधिकारी चतरा, चेंबर ऑफ कॉमर्स के सभी सदस्य, सब्जी थोक विक्रेता/दुकानदार समेत अन्य मौजूद थे।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना