• Hindi News
  • Breaking news in hindi
  • डिजिटल लर्निग व अलायड पब्लिशर्स में रणनीतिक साझेदारी

डिजिटल लर्निग व अलायड पब्लिशर्स में रणनीतिक साझेदारी / डिजिटल लर्निग व अलायड पब्लिशर्स में रणनीतिक साझेदारी

डिजिटल लर्निग व अलायड पब्लिशर्स में रणनीतिक साझेदारी

May 10, 2018, 07:35 PM IST
डिजिटल लर्निग व अलायड पब्लिशर्स में रणनीतिक साझेदारी
डिजिटल लर्निग व अलायड पब्लिशर्स में रणनीतिक साझेदारी

यूफियस शिक्षा व प्रौद्योगिकी क्षेत्र की एक स्टार्ट-अप कंपनी है जबकि अलायड पब्लिशर्स अकादमिक पाठ्य-पुस्तकों के प्रकाशन के क्षेत्र का एक जाना-पहचाना नाम है। दोनों कंपनियों ने इस साझेदारी के माध्यम से इस साल देश के 35 लाख विद्यार्थियों के बीच अपनी पहुंच बनाने का लक्ष्य रहा है।
यूफियस लर्निग के सह-संस्थापक व प्रबंध निदेशक सर्वेश श्रीवास्तव ने कहा, ""शिक्षा से जुड़े उद्योग में अपने तीन दशक से ज्यादा समय के अपने सफर के दौरान मैं अलायड पब्लिशर्स द्वारा प्रकाशित पुस्तकों का प्रशंसक रहा हूं। रेडियंट रीडर्स और सिंप्लिफाइड केमेस्ट्री सीरीज सबसे ज्यादा बिकने वाली किताबों में शुमार हैं जिन्हों विद्यार्थियों ने काफी पसंद किया है। अपने कारोबार को आगे बढ़ाते हुए हम आलोचनात्मक चिंतन को विकसित करने के लिए बेहतर समाधान प्रदान करेंगे।""
अलायड पब्लिशर्स के प्रबंध निदेशक सुनील सचदेव ने कहा, ""मैं यूफियस लर्निंग से काफी प्रभावित हूं। खासातौर से महज 11 महीने में इसने अपने कारोबार का जो कुशल प्रबंधन किया है, उससे मैं बहुत ज्यादा प्रभावित हूं। मेरा मानना है कि यह हमारे के लिए आगे बढ़ने का सही वक्त है। हम प्रकाशन संस्कृति में बेहतर संभावनाओं की तलाश में है और यूफियस बाजार में डिजिटल के क्षेत्र में पहले से ही बेहतर समाधान प्रदान कर रही है। हमें विश्वास है कि इस साझेदारी के साथ हमारी किताबों के कारोबार को नई बुलंदियां हासिल होंगी।""
--आईएएनएस
X
डिजिटल लर्निग व अलायड पब्लिशर्स में रणनीतिक साझेदारी
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना