पंचकूला में सख्ती, बलटाना में रेहड़ी वालों की माैज

Panchkula Bhaskar News - चंडीगढ़ में रेहड़ी-फड़ियों पर सख्ती बरतकर प्रशासन ने लोगों को राहत दी है लेकिन जीरकपुर में रेहड़ी-फड़ी वालों की मस्ती...

Dec 09, 2019, 07:31 AM IST
Panchkula News - strictness in panchkula mortgage of street vendors in baltana
चंडीगढ़ में रेहड़ी-फड़ियों पर सख्ती बरतकर प्रशासन ने लोगों को राहत दी है लेकिन जीरकपुर में रेहड़ी-फड़ी वालों की मस्ती है। चंडीगढ़ में रेहड़ी-फड़ी वालों पर सख्ती के बाद जीरकपुर में रेहड़ी वालों की संख्या बढ़ गई है। जीरकपुर ही एक एेसा शहर है जहां एमसी रेहड़ी-फड़ी वालों के खिलाफ मन से कार्रवाई नहीं कर रही है। दो दिन पहले यहां बलटाना फर्नीचर मार्केट में एमसी की टीम ने कार्रवाई की। रविवार को यहां पहले की तरह ही सामान सड़कों पर सजा नजर आया। इसी तरह रेहड़ी-फड़ी वालों की भी यहां पूरी मौज है, लेकिन आम जनता इनसे परेशान है।

दस-दस फीट तक किया गया है कब्जा... मेन मार्केट में सड़क पर दस-दस फीट तक कब्जा किया गया है। इनकी वजह से अब पब्लिक को चलने तक के लिए जगह नहीं मिलती है। इस संबंध में एमसी के ईओ सुखजिंदर सिंह ने कहा कि लगातार कार्रवाई हो रही है। यहां पर भी कारवाई होगी। इंक्रोचमेंट को बढ़ावा देने वालों को कतई बख्शा नहीं जाएगा। इन्हें हटाने के लिए भी टीम लगा दी गई है, जल्द कार्रवाई होगी।

X
Panchkula News - strictness in panchkula mortgage of street vendors in baltana
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना